बहू पर अत्याचार
बहू पर अत्याचार बहू पर अत्याचार
क्राइम एक्सप्रेस

Hoshangabad: बहू पर अत्याचार, लड़के के मोह में सास ने बहू को सड़क पर पीटा

Author : Priyanka Yadav

होशंगाबाद, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां धार जिले में युवतियों की बेरहमी से पिटाई करने का मामला ठंडा भी नहीं हुआ कि दूसरा ससुराल वालों का अमानवीय चेहरा सामने आ गया है, अब होशंगाबाद (Hoshangabad) जिले से बहू के साथ नाराज सास और पति द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है।

जानिए क्या है पूरी खबर :

मध्यप्रदेश में बहू पर अत्याचार लगातार बढ़ता जा रहा है, ताजा मामला होशंगाबाद का, होशंगाबाद जिले में बेटे की जगह बेटी के जन्म होने से नाराज सास और पति ने बहू पर अत्याचार किया है, लड़के के मोह में सास ने बहू की सड़क पर पिटाई की।

सड़क पर हुआ हंगामा :

मिली जानकारी के मुताबिक ससुराल वालों के अत्याचार से तंग आकर शनिवार रात को बहू अपनी नवजात बेटी और डेढ़ साल के बेटे को लेकर मां घर से निकली, जिसके बाद सास, पति ने मिलकर अनाज मंडी के सामने शांतिनगर में सड़क पर बहू को जमीन पर गिराकर मारपीट की, तभी सड़क से गुजर रहे राहगीर और मोहल्ले के लोगों ने आकर उस महिला को बचाया।

मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस

इस मामले की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, बहू ने बताया कि 14 दिन पहले मैंने एक बेटी को जन्म दिया, जिसे लेकर सास और पति नाराज हैं। तीन दिन से घर पर मारपीट कर रहे हैं, इसलिए मैं अपनी बेटी और बेटे को लेकर पैदल ही मायके ग्वालटोली के लिए निकली, तभी पीछे से सास, पति आएं और जमीन पर गिरा मारपीट करने लगे, मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला व सास, पति को कोतवाली थाने ले गए।

आपको बताते चलें, मध्यप्रदेश में आपराधिक गतिविधियों के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है, इससे पहले है मध्यप्रदेश के धार जिले से युवतियों की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो वायरल हुआ, वायरल वीडियो में दो युवतियों को उनके परिवार वालों ने लाठी-डंडे से पीटा। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- बेटियों से बर्बरता: धार से युवतियों की बेरहमी से पिटाई करने का Video Viral

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT