सौतेले पिता ने नाबालिक बच्ची को बनाया हवस का शिकार
सौतेले पिता ने नाबालिक बच्ची को बनाया हवस का शिकार Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

MP में इंसानियत शर्मसार: राजधानी में सौतेले पिता ने नाबालिक बच्ची को बनाया हवस का शिकार

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में बढ़ती ही जा रही दुष्कर्म की वारदातें

  • फिर सामने आई इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना

  • पिता ने नाबालिक बच्ची को बनाया हवस का शिकार

  • 2 साल से बच्ची के साथ कर रहा था पिता दुष्कर्म

  • बैरागढ़ पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में दुष्कर्म की वारदातें बढ़ती ही जा रही है। अब मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में मानवता के रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां सौतेले पिता ने नाबालिक बच्ची को हवस का शिकार बनाया है।

जानिए क्या है पूरा मामला :

भोपाल में मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही एक ओर मामला राजधानी से फिर सामने आया है। यहां सौतेले पिता ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर बलात्कार का मामला दर्ज किया है।

बैरागढ़ पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपी पिता को किया गिरफ्तार

खबर मिली है कि, पिता 2 साल से बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा था। इस मामले में आरोपी पिता पर पुलिस ने बलात्कार और पास्को एक्ट तहत मामला दर्ज और बैरागढ़ पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपी पिता सन्तोष को गिरफ्तार किया है।

बताते चले कि, बीते दिनों ही भोपाल के कोलार के ग्राम सनखेड़ी से रेप का मामला सामने आया था, यहां निर्माणाधीन बिल्डिंग में एक 16 साल की लड़की के साथ सुपरवाइजर ने रेप किया तह। ये मामला तब सामने आया जब 16 साल की बालिका गर्भवती हुई थी। इसके बाद पीड़िता ने थाने में आरोपित के खिलाफ FIR दर्ज करा दी है, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।

बताते चलें कि, मध्यप्रदेश से तेजी से दुष्कर्म की खबरें सामने आ रही है, न जाने लोगों का मानसिक स्तर इतना नीचे कैसे गिरता जा रहा है कि समाज के ये दरिंदे महिला, वृद्धा यहां तक की मासूम बालिकाओं तक को नहीं बख्शते! इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT