भिंड में सामूहिक आत्महत्या
भिंड में सामूहिक आत्महत्या Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

भिंड में पति, पत्नी और बेटे ने की सामूहिक आत्महत्या, एक बच्ची की हालत गंभीर

Priyanka Yadav

भिंड, मध्यप्रदेश। हर रोज किसी न किसी क्षेत्र से मौत को गले लगाने की खबरें सामने आ रही है, ऐसी ही एक सनसनीखेज वारदात एमपी के भिंड से सामने आई है, यहां एक परिवार ने सामूहिक आत्महत्या कर ली है। इस आत्मघाती कदम के बाद पति, पत्नी और बेटे की मौत हो गई है वहीं, 10 वर्षीय बेटी की स्थिति गंभीर है।

पति-पत्नी और बेटे की मौत, बेटी की हालत गंभीर :

आत्महत्या (Suicide) का ताजा मामला मध्यप्रदेश के भिंड से सामने आया है। भिंड के गोहद के कठवां गुर्जर गांव में एक परिवार ने सामूहिक तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, कठवां गुर्जर गांव निवासी धर्मेंद्र पुत्र मानसिंह गुर्जर और उनकी पत्नी अमरेश गुर्जर, बेटे प्रशांत गुर्जर के शव फांसी पर लटके मिले हैं। हालांकि इस दौरान 10 वर्षीय बेटी बच गई है और उसकी हालत गंभीर है। उसे गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया है।

मामले की जांच कर रही है पुलिस :

पुलिस मामले की जांच कर रही है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा। बता दें, इस मामले में पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, पुलिस स्थानीय लोगों से भी परिवार के बारे में पूछताछ कर रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही मरने की वजह सामने आ पाएगी, खुदकुशी की वजह आर्थिक तंगी हो सकती है।

आत्महत्या के बढ़ते कदम:

बताते चलें कि, इन दिनों भोपाल में सुसाइड केस के आंकड़े बढ़ते ही जा रहे हैं। दरअसल, वर्तमान में भाग दौड़ भरी ज़िन्दगी में अक्सर लोग मानसिक तनाव में रहते हैं। कोई पारिवारिक कलह को लेकर तो कोई व्यवसाय को लेकर तनाव में है। ऐसी स्थिति में लोग ज़िन्दगी को दांव पर लगा रहे हैं। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- भिंड: पूर्व विधायक की पोती ने खुद को मारी गोली

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT