हैदराबाद: नाबालिग लड़की से मर्सिडीज कार में गैंगरेप
हैदराबाद: नाबालिग लड़की से मर्सिडीज कार में गैंगरेप Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

हैदराबाद: पार्टी से घर लौट रही नाबालिग लड़की से मर्सिडीज कार में गैंगरेप

Sudha Choubey

हैदराबाद, भारत। देश में आपराधिक घटनाओं के साथ हैवानियत के मामलों में भी बढ़ोत्तरी होती जा रही है। आए दिन किसी न किसी राज्य से दुष्कर्म की खबरें आती रहती है। हैदराबाद से नाबालिग लड़की के साथ मर्सिडीज कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि, इस वारदात में कई हाई प्रोफाइल नाम भी शामिल हैं। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार, गैंगरेप की यह घटना बीते दिन शनिवार (28 मई) को हुई है, जिसके बाद जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में बुधवार (एक जून) को घटना की प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि, इस घटना में एक विधायक का बेटा और एक किशोर कथित रूप से शामिल था। पुलिस ने मामले के तथ्यों को सत्यापित करने के लिए एक जांच शुरू कर दी है।

खबरों के अनुसार, पीड़िता अपने दोस्तों के साथ पब में पार्टी के बाद शाम को अपने घर लौटकर जा रही थी। जब वो पार्टी से बाहर निकली, तो कुछ युवकों ने उसे कार से घर छोड़ने का ऑफर दिया। जिसके बाद वो उनकी मर्सिडीज़ कार में बैठ गई। कार में पहले से ही 3-4 लड़के बैठे थे। सबने लड़की के साथ मिलकर दुर्व्यवहार किया।

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ मामला:

बता दें कि, शुरुआती जांच में घटना में शामिल तीन आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। वहीं, 17 वर्षीय लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया। पुलिस ने अब मामले को बदल दिया है। इसमें आईपीसी की धारा 376 (सामूहिक बलात्कार) जोड़ दिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया:

वहीं, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस मामले में बताया कि, विधायक का बेटा और अल्पसंख्यक बोर्ड का अध्यक्ष पब में हुई पार्टी में मौजूद थे। दोनों लड़की के साथ थे। पीड़िता केवल एक आरोपी की पहचान करने और उसका नाम लेने में सक्षम है। वह बाकी आरोपियों को नहीं पहचानती।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT