बड़वानी में युवक और युवती ने उठाया खौफनाक कदम
बड़वानी में युवक और युवती ने उठाया खौफनाक कदम Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

बड़वानी में युवक और युवती ने उठाया खौफनाक कदम, एक ही रस्सी से लटक कर दे दी जान

Priyanka Yadav

बड़वानी, मध्यप्रदेश। एमपी में आए दिन किसी न किसी इलाके में मौत को गले लगाने की खबरें आ रही है। अब में बड़वानी जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां, एक युवक और एक युवती की लाश एक पेड़ पर झूलते (Hanging) हुए मिली है। लाश मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लगी है पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

आज तड़के एक युवक और युवती ने कर ली आत्महत्या

मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के नागलवाड़ी थाना क्षेत्र कमोदवाड़ा में आज तड़के एक युवक और युवती ने आत्महत्या कर ली। नागलवाड़ी थाना प्रभारी सोनल सिसोदिया ने बताया कि, सुबह खेत के वृक्ष से हिगली बाई और कालू के शव एक साथ फंदे में लटके हुए मिले। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शवों को उतारकर पोस्टमार्टम कराया है।

जानिए क्यों उठाया ये खौफनाक कदम:

बताया जा रहा है कि, कालू और हिगली बाई परिचित थे और वे कथित तौर पर एक-दूसरे को पसंद करते थे। उन्होंने बताया कि घटना का स्पष्ट कारण सामने नहीं आया है, लेकिन प्रारंभिक रूप से ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों शादी करना चाहते थे और रिश्तेदार इसके लिए राजी नहीं थे।

मध्यप्रदेश में नहीं थम रहे हैं आत्महत्या करने के मामले

बताते चलें कि, मध्यप्रदेश में आत्महत्या करने के मामले थम नहीं रहे हैं, पहले भी प्रदेश के कई जिलों से ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। इससे पहले जबलपुर जिले से ऐसी घटना सामने आई है। यहां राजेश बर्मन, उनकी पत्नी पूनम बर्मन और बेटे आर्यन बर्मन के शव फंदे पर मिले हैं। बच्चे की हत्या के बाद पति-पत्नी के सुसाइड करने की आशंका है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT