छतरपुर में जमीन विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़े
छतरपुर में जमीन विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़े Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

छतरपुर में जमीन विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़े, जमकर चले पत्थर और लाठियां

Author : Priyanka Yadav

छतरपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश के छतरपुर जिले से विवाद की खबर सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक छतरपुर जिले में जमीन विवाद के चलते दो पक्ष आपस में भिड़ गए, यहां दो पक्षों में जमकर पत्थर और लाठी-डंडे चले, इस मारपीट में कई लोग घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानिए क्या है पूरी खबर

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला मध्यप्रदेश के छतरपुर (Chhatarpur) के सटई थाना क्षेत्र का है, बता दें कि सटई थाना क्षेत्र में जमीन विवाद में बवाल हुआ, विवाद इतना बढ़ गया कि दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे और पत्थर चले। इस दौरान महिलाओं पर बेरहमी से लाठी बरसाने का वीडियो भी सामने आया है।

पीड़ित बबलू यादव का कहना-

इस मामले में पीड़ित बबलू यादव का कहना है कि सोमवार सुबह रैकवार परिवार विवादित जमीन पर निर्माण कार्य करवा रहा था, इसकी जानकारी मिली तो मेरे पिता मौके पर पहुंचे और काम को रोकने को कहा, उन्हें समझा ही रहे थे कि उन्होंने लाठी-डंडों से पिता को पीटना शुरू कर दिया। जब मेरी पत्नी, भाभी, भतीजा उन्हें बचाने पहुंचे तो उनकी भी बेरहमी से पिटाई की गई, हमले में पत्नी की हालत गंभीर है, उसे जिला अस्पताल रैफर किया गया है।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस

वहीं, इस घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे, पुलिस ने पीड़ित बबलू यादव की शिकायत पर केस दर्ज किया है, पुलिस ने मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बताते चलें कि कोरोना संकट के बीच एमपी के कई जिलों में आपराधिक मामलों के साथ अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला लगातार जारी है, इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से विवाद के कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- बच्चों के झगड़े में हुआ खूनी संघर्ष, बदमाश ने कई लोगों को मारा चाकू

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT