इंदौर में मासूम बच्ची की चाकू से गोदकर हत्या
इंदौर में मासूम बच्ची की चाकू से गोदकर हत्या सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

इंदौर में मासूम बच्ची की चाकू से गोदकर हत्या, वारदात से मचा हड़कंप

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश के इंदौर से मासूम बच्ची की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां 7 साल की मासूम की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। इस मामले में पुलिस लोगों से घटना की पूछताछ करने में जुटी है मामले की जांच-पड़ताल जारी है।

मामला इंदौर जिले के आजाद नगर क्षेत्र का :

ये मामला इंदौर जिले के आजाद नगर क्षेत्र का है, यहां एक व्यक्ति ने मासूम को मौत के घाट उतार दिया, बताया जा रहा है कि, पड़ौस में ही रहने वाले व्यक्ति ने बच्ची माहेनूर को चाकू से गोद दिया है। इससे पहले उसने बच्ची के हाथ की नस काट दी थी। माहेनूर का शव आरोपित के घर पर ही मिला है। इस घटना के बाद से क्षेत्र के लोगों में आक्रोश है। आजाद नगर के लोग सड़कों पर उतर आए हैं और उन्होंने कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

घटना के बाद से क्षेत्र के लोगों में आक्रोश

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपित सद्दाम उर्फ़ वाहिद को गिरफ्तार कर लिया है। एडीसीपी के मुताबिक स्वजन और रहवासियों ने बताया कि, सद्दाम विक्षिप्त है। हालांकि अभी तक पुलिस को उसका मेडिकल प्रमाण पत्र नहीं मिला है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

प्रदेश में लगातार बढ़ रहे हैं अपराध :

आपको बताते चलें कि, प्रदेश में आपराधिक गतिविधियों का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है, अपराधी बेखौफ होकर हत्या जैसे संगीन अपराधों को घटित कर रहे हैं। बीते दिनों ही दमोह में युवकों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। बताया गया था कि मृतक आमीन पुत्र कलीम का आरोपितों में से किसी एक से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। जिसके बाद उन तीनों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT