किरायेदार से आंख लड़ी, पति को मरवा दिया
किरायेदार से आंख लड़ी, पति को मरवा दिया सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

इंदौर : किरायेदार से आंख लड़ी, पति को मरवा दिया

Author : राज एक्सप्रेस

हाइलाइट्स :

  • खाने में नशा दिया, अस्पताल ले जाने के बहाने जंगल में मार दिया

  • प्रेमी के साथ रचा षड्यंत्र, तीन हिरासत में

इंदौर, मध्यप्रदेश। किरायेदार से संबंध का राज खुला तो महिला ने पति की हत्या करवा दी। खुद ही थाने में रिपोर्ट लिखाने पहुंच गई, लेकिन उसकी बातों पर शक होने पर राज खुल गया और हत्या करने वाले पकड़ा गए। उनसे पूछताछ की जा रही है।

बेटमा के बड़ी बिल्लौद में रहने वाला भरत गेहलोत (45) गत एक मार्च से गायब था। गुरुवार सुबह पत्नी सावित्री बेटमा थाने पहुंची और पति के चार दिन से लापता होने की शिकायत की। टीआई संजय शर्मा ने उससे चार दिन बाद आने का कारण पूछा तो ठीक से जवाब नहीं दे पाई। इस पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू की। पूछताछ में पड़ोसियों से जानकारी मिली कि घटना वाले दिन पति को तीन लोग साथ में लेकर गए थे। पुलिस ने जब सावित्री से पूछताछ की तो वो टूट गई और उसने बताया कि बडग़ोंदा और सिमरोल के बीच में ग्राम बेका के जंगल स्थित खाई में लाश को फेंका है। इस पर बेटमा पुलिस ने सिमरोल पुलिस की मदद से भरत की खाई से बरामद कर ली।

पुलिस के अनुसार भरत के मकान में किराएदार रोहित चौहान है, जिससे सावित्री के संबंध थे। भरत को यह बात पता चली तो उसने पत्नी से मारपीट की थी और रोहित से मकान खाली करवाने का दबाव बनाया। महिला ने कहा था कि दस मार्च को उससे घर खाली करवा लेंगे, लेकिन उसके पहले ही रास्ते से हटाने के लिए षड्यंत्र रच दिया। एक मार्च को महिला ने सब्जी में नशा मिला दिया। खाना खाने के बाद पति की तबीयत बिगड़ी तो कहा कि अस्पताल चलते हैं। मदद के लिए उसने रोहित और दोस्त अर्जुन को बुलवा लिया। तीनों ने अस्पताल ले जाने के बहाने जंगल में ले गए जहां गला घोंटकर हत्या कर दी। लाश को पहाड़ी के नीचे फेंक दिया। तीनों मुलजिमों को पुलिस ने पकड़ लिया है। मुलजिम आनाकानी कर रहे थे। महिला से आमना-सामना कराया तो राज खुला। मृतक के मकान में 8-10 किरायेदार हैं, इसी से उसकी आजीविका चलती थी, उसके दो बच्चे भी हैं। पुलिस ने महिला सहित तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर और पूछताछ शुरू कर दी है, ताकि केस मजबूत बनाया जाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT