रीवा से पिटाई का मामला
रीवा से पिटाई का मामला Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

रीवा में कुछ लोगों ने दो भाइयों को घेरकर लाठी-डंडों से पीटा, 3 आरोपी गिरफ्तार

Priyanka Yadav

रीवा, मध्यप्रदेश। राज्य में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ ही रहा है, अब मध्यप्रदेश के रीवा से पिटाई का मामला सामने आया है, बता दें कि रीवा में दो भाइयों को कुछ लोगों ने घेरकर लाठी-डंडों से पीटा है, इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना सितलहा गांव के पास की

रीवा जिले के जवा थाने के सितलहा गांव के पास की घटना है, बता दें कि रीवा से फिर क्रूरता से पिटाई का वीडियो सामने आया है, वीडियो में कुछ लोग दो भाइयों को घेर कर लाठी-डंडों से पीट रहे हैं। वीडियो सामने आने पर SP ने संज्ञान लिया, इस मामले में आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है, पुलिस ने नगमा गांव निवासी फिरोज, अफरोज और हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक-

पिटाई से एक दिन पहले सितलहा गांव निवासी विवेक दुबे और उसका छोटा भाई ब्रजेन्द्र दुबे पुत्र रमाशंकर पेड़ की डाल काट रहे थे। इस पर गांव निवासी फिरोज, अफरोज और हुसैन ने रोक दिया, अगले दिन जब दोनों भाई जा रहे थे तो उन्हें घेर कर पीटा गया है। इस मामले में पीड़ित भाइयों ने बताया- तीन आरोपियों ने​ मिलकर लाठी डंडे से मारपीट कर लहूलुहान कर दिया था, शिकायत के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

बताते चलें कि इससे पहले भी जिले के चोरहटा थाना क्षेत्र के बहुरीबांध में दबंगों ने पुराने लेन-देने को लेकर दो युवकों को बीच सड़क पर डंडों से पीटा था मुख्य मार्ग पर हुई इस घटना से ट्रैफिक जाम हो गया था, दोनों युवक हाथ जोड़कर छोड़ने की गुहार लगाते रहे थे लेकिन दबंग उन्हें बर्बरता से पीटते रहे थे। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- रीवा में सरेआम पिटाई का मामला, रास्ता रोककर दबंगों ने दो युवकों को पीटा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT