रायसेन में गणेश विसर्जन को लेकर विवाद
रायसेन में गणेश विसर्जन को लेकर विवाद  Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

रायसेन में गणेश विसर्जन को लेकर हुए विवाद के मामले में पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस

Priyanka Yadav

रायसेन, मध्यप्रदेश। प्रदेश में बिना किसी डर के लगातार अपराध हो रहे हैं, इस बीच ही रायसेन से एक विवाद की खबर सामने आई है। शनिवार शाम को रायसेन जिले के उदयपुरा में गणेश विसर्जन चल समारोह के दौरान दो समुदायों के बीच विवाद के बाद तनाव फैल गया है। इस मामले में पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

इस मामले में छह लोगों पर प्रकरण दर्ज :

प्रदेश के रायसेन जिले के उदयपुर कस्बे में गणेश विसर्जन को लेकर हुए विवाद के चलते छह लोगों पर प्रकरण दर्ज किया गया है। फिलहाल स्थिति पुलिस नियंत्रण में है। सुरक्षा के लिहाज से अतिरिक्त पुलिस पर तैनात किया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के उदयपुरा के कोलीपुरा में गणेश विसर्जन को लेकर कल रात्रि दो पक्षों में विवाद के बाद आक्रोशित लोगो ने कार्रवाई को लेकर थाने का घेराव कर दिया। दर्जन से अधिक वाहनों में तोड़फोड़ की। वहीं कुछ वाहनों में आगजनी भी की गयी। भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस ने अतिरिक्त बल प्रयोग किया।

इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गयी और स्थिति को नियंत्रित कर लिया। पुलिस ने एक महिला सहित 6 लोगों पर मामला दर्ज किया है। स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है। रायसेन से कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक विकाश कुमार शाहवाल भी मौके पर पहुंच गए हैं। आसपास के थानों से पुलिस बल भी उदयपुरा पर पहुंच गया है। फिलहाल उदयपुरा शहर में जगह जगह पुलिस बल और एसटीएफ की एक कंपनी तैनात की गई।

इससे मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से ऐसा मामला सामने आया था, शुक्रवार को देर रात गणेश विसर्जन जुलूस के दौरान बसोड़ी मोहल्ला टिकारी में डांस करने को लेकर कुछ युवकों में विवाद हो गया था। विवाद के दौरान धारदार हथियारों से अभिषेक बसोड़, राकेश विश्वकर्मा, हेमंत धुर्वे और सन्नी शाह घायल हुए थे, पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT