डागा के सोलापुर के घर से मिला 7.50 करोड़ कैश
डागा के सोलापुर के घर से मिला 7.50 करोड़ कैश  Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

कांग्रेस MLA डागा के ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड, अब तक 8 करोड़ रुपए जब्त

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्य प्रदेश। एक तरफ जहां प्रदेश में कोरोना के मामलों में जहां उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई हैं वहीं दूसरी तरफ मध्यप्रदेश में कई मामलों को लेकर कार्रवाई का दौर भी जारी है, इस बीच अब मध्यप्रदेश में टैक्स चोरी करने वालों की खैर नहीं है, बता दें कि बैतूल के कांग्रेस MLA और उद्योगपति निलय डागा के घर और ऑफिस पर इनकम टैक्स की रेड से मचा हड़कंप, तीन दिन से कांग्रेस विधायक और उनके भाइयों के यहां छापेमारी चल रही है, मिली जानकारी के मुताबिक अब कांग्रेस विधायक के सोलापुर के घर से 7.50 करोड़ कैश मिला है।

कांग्रेस विधायक डागा के सोलापुर के घर से मिला 7.50 करोड़ कैश :

बता दें कि कांग्रेस विधायक निलय डागा के महाराष्ट्र के सोलापुर स्थित घर से इनकम टैक्स को 7.50 करोड़ रुपए कैश मिले, मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस विधायक निलय डागा का कर्मचारी बैग लेकर भागने की कोशिश कर रहा था, जिसे पकड़ लिया गया, यह बैग नोटों से भरा था, आयकर विभाग के छापे में मिलीं नोटों की कई गडि्डयां।

3 दिन से IT की छापेमारी जारी :

बताते चलें कि 3 दिन से IT की छापेमारी जारी है, पहले दो दिन में भी बैतूल समेत दूसरे ठिकानों से 60 लाख रुपए की राशि मिल चुकी थी, दोनों को मिलाकर इस सर्च से जब्त राशि 8 करोड़ रुपए हो गई। राशि ज्यादा होने के कारण सोलापुर में दो बैंकों की शाखाएं केवल पैसा जमा कराने के लिए रविवार होने के बाद भी खुलवाई गईं, बता दें कि आयकर विभाग भोपाल के इतिहास में सबसे बड़ी नगदी की बरामदगी।

आपको बताते चलें कि आयकर विभाग को बड़े पैमाने पर टैक्स चोरी की सूचना मिली थी, जिसके बाद ये बड़ी कार्रवाई की गई, बैतूल में इनकम टैक्स ने कांग्रेस विधायक निलय डागा के घर छापामार कार्रवाई से शहर के व्यावसायिक और राजनैतिक गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT