दौर में आईटी कंपनी के वर्कर ने लगाई फांसी
दौर में आईटी कंपनी के वर्कर ने लगाई फांसी Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

'आत्महत्या के बढ़ते कदम' इंदौर में आईटी कंपनी के वर्कर ने लगाई फांसी

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। इन दिनों एमपी में सुसाइड केस के आंकड़े बढ़ते ही जा रहे हैं। दरअसल, वर्तमान में भाग दौड़ भरी जिंदगी में अक्सर लोग मानसिक तनाव में रहते हैं। कोई पारिवारिक कलह को लेकर तो कोई व्यवसाय को लेकर तनाव में है। ऐसी स्थिति में लोग जिंदगी को दांव पर लगा रहे हैं।

आत्महत्या का ताजा मामला इंदौर से सामने आया :

अब आत्महत्या (Suicide) का ताजा मामला मध्यप्रदेश के इंदौर से सामने आया है। इंदौर में आईटी कंपनी के वर्कर ने फांसी लगा ली। तिलकनगर की वृंदावन कॉलोनी में रहने वाले 25 वर्षीय सत्यम रघुवंशी ने गुरुवार सुबह सुसाइड कर ली। सत्यम मूल रूप से जबलपुर का रहने वाला था।

पुलिस मामले की कर रही है जांच :

आत्महत्या मामले में पुलिस जांच में जुटी है। फिलहाल, आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हो सका है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

बीते दिनों ही इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में रहने वाले एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने जहरीला पदार्थ पी लिया था, इस मामले की जानकारी लगने के बाद सौरभ शिंदे को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। बेटे की मौत के बाद पिता ने बहू पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि बहू ने ही जहर दिया है, पिता ने कहा था- बहू जया उस पर शक करती थी और उसे नौकरी पर भी जाने नहीं देती थी। वह सौरभ शिंदे को कई बार मारा करती थी।

बताते चलें कि, राज्य में आपराधिक गतिविधियों के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं, आए दिन इन मामलों में इजाफा देखा जा रहा है, इन दिनों हर समस्या के समाधान के लिए आत्मघाती कदम उठाने का चलन तेजी से बढ़ रहा है, हर रोज किसी न किसी क्षेत्र में मौत को गले लगाने की खबरें सामने आ रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT