युवती का नहाते हुए वीडियो बनाया, धमकाकर किया दुष्कर्म
युवती का नहाते हुए वीडियो बनाया, धमकाकर किया दुष्कर्म सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

इंदौर : युवती का नहाते हुए वीडियो बनाया, धमकाकर किया दुष्कर्म

Author : राज एक्सप्रेस

इंदौर, मध्य प्रदेश। शहर के दो थानों में दुष्कर्म के केस दर्ज हुए हैं। एक मामले में बदमाश ने युवती का नहाते हुए वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया, वहीं दूसरे बदमाश ने शादी का झांसा देकर महीनों तक युवती का शोषण किया और भाग निकला।

खजराना पुलिस ने 19 वर्षीय युवती की शिकायत पर उसके परिचित पर दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज किया है। आरोपी ने युवती का नहाते हुए वीडियो बना लिया था, वीडियो वायरल करने की धमकी की और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। परेशान युवती परिजनों के साथ थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।

सीएसपी अनिल राठौर के मुताबिक सूरज नगर टेकरी निवासी युवती की शिकायत पर बबलू चौहान के खिलाफ़ केस दर्ज किया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि घटना 23 जनवरी की है। जब वह नहा रही थी तो आरोपित बाथरूम में घुस गया और वीडियो बना लिया। आरोपित ने बदनाम करने की धमकी दी और उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। पुलिस के मुताबिक बबलू के परिजनों से पूछताछ के साथ ही उसकी तलाश में छापे मारे जा रहे है।

उधर बाणगंगा पुलिस ने भी 29 वर्षीय युवती की शिकायत पर महेश गार्ड लाइन निवासी धीरज दुबे के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। महिला का आरोप है कि उसके साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म हुआ है। टीआई राजेंद्र सोनी के मुताबिक युवती और धीरज के बीच तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपित ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। विरोध करने पर कहा वह शादी करेगा। करीब नौ महीने पहले तस्वीर के सामने मांग भर दी और संबंध बनाता रहा। सामाजिक रीति रिवाज से शादी का बोला तो आरोपित ने धमकाया और शादी से इन्कार कर दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT