ड्रग तस्करों के कान्टेक्ट तलाशने में जुटी पुलिस
ड्रग तस्करों के कान्टेक्ट तलाशने में जुटी पुलिस Raj Express
क्राइम एक्सप्रेस

इंदौर : ड्रग तस्करों के कान्टेक्ट तलाशने में जुटी पुलिस

Author : राज एक्सप्रेस

इंदौर, मध्य प्रदेश। 70 करोड़ की एमडीएम ड्रग के साथ पकड़ाए आरोपियों के मोबाइल से रिकार्ड निकाले जा रहे हैं। इस बीच पुलिस को शहर में इनकी लिंक मिली है, जो ड्रग खरीदी-बिक्री से जुड़े हैं। वहीं क्राइम ब्रांच की तीन टीमें अलग-अलग राज्यों में भी भेजी गई हैं।

क्राइम ब्रांच की टीम ने 70 किलो एमडीएम ड्रग के साथ गत दिनों वेदप्रकाश पिता बिहारीलाल व्यास नि. हैदराबाद, दिनेश पिता नारायण अग्रवाल नि. महालक्ष्मीनगर, अक्षय उर्फ चीकू पिता दिनेश अग्रवाल नि. होराईजन सिटी निपानिया, चिमन पिता मदनलाल अग्रवाल निवासी प्रेम कॉलोनी मंदसौर और मांगी वैंकटेश को गिरफ्तार किया था। आरोपी 13 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर हैं, जिनसे पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के अनुसार आरोपियों से 8 मोबाइल मिले हैं, जिनमें मुख्य रूप से वेदप्रकाश व्यास, दिनेश और अक्षय के मोबाइल का डाटा रिकवर किया जा रहा है। मोबाइल जांच में पुलिस को इनके संपर्क सूत्रों का पता चला है, जिनमें आसपास के जिलों सहित शहर के लोग भी हैं। इनमें एक नाम पाकिस्तानी नागरिक विक्की का भी सामने आ रहा है, जो जूनी इंदौर इलाके में रहता है। वह दिनेश अग्रवाल से जुड़ा हुआ है। पुलिस विक्की की तलाश में जुटी हुई है।

वहीं एएसपी क्राइम गुरुप्रसाद पाराशर ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ के बाद तीन टीमें अलग-अलग राज्यों में भेजी गई हैं, जो इनके संपर्क सूत्र और ड्रग खरीदी-बिक्री से जुड़े मामलों में जांच कर रही है। ये टीमें आरोपियों की संपत्ति और रिकार्ड भी पता करने में जुटी हुई हैं। इनके लौटने पर कुछ बड़े खुलासे हो सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT