पुलिस ने पड़ताल के बाद खोल दिया कत्ल का राज
पुलिस ने पड़ताल के बाद खोल दिया कत्ल का राज सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

Indore Murder Case : पुलिस ने पड़ताल के बाद खोल दिया कत्ल का राज

Pradeep Chauhan

इंदौर, मध्यप्रदेश। इंदिरा एकता नगर में हुई शुभम की हत्या के आरोप से बचने के लिए राजकुमार सोनकर ने खुद को चाकू मारकर घायल कर लिया। उसकी पत्नी ने भी पुलिस को मनगढ़ंत कहानी सुनाई। पुलिस ने गंभीरता से छानबीन की,सीसीटीवी फुटेज देखे तो पता चला कि शुभम की हत्या राजकुमार सोनकर और उसके दोस्त राजा गोयल ने की थी। पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। सोमवार को शुभम के भाई और मामा को पीएम के बाद शुभम का शव सौंप दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि रविवार की शाम इंदिरा एकता नगर में परदेशीपुरा के शुभम की चाकू मारकर हत्या की वारदात हो गई। पुलिस स्पाट पर पहुंची तो पता चला कि हमले में गैरेज संचालक राजकुमार सोनकर भी घायल हुआ है। उसने पुलिस को पूछताछ में बताया कि शुभम ने चाकू लेकर मुझ पर हमला किया था मैंने उसे पकड़ कर धक्का दिया तो वह जमीन पर गिरा और उसका चाकू उसी के पेट में लग गया था।

राजकुमार सोनकर की पत्नी ममता सोनकर ने मीडिया को बताया था कि मेरे पति और बेटा गैरेज पर गाड़ी सुधार रहे थे। इसी दौरान मोनू कंडारे कुछ लोगों के साथ पहुंचा। इन लोगों ने मेरे पति पर हमला बोल दिया। मेरे पति ने सोनू को पकड़ लिया था। वह हाथापाई कर वहां से भाग गया। आए बदमाशों में से किसी बदमाश के चाकू के वार से ही एक युवक की मौत हो गई। कुछ लोग मृतक का नाम शुभम बता रहे हैं।

इस तरह हुआ सच उजागर :

पुलिस को पति-पत्नी के बयान पर संदेह हुआ और मामले की जांच शुुरु की गई। आसपास के लोगों से पूछताछ और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने इस झूठ का पर्दाफाश कर दिया। हत्या के कारणों में ये बात सामने आई कि शुभम के दोस्त मोनू कंडारे निवासी नवलखा का एक युवती से प्रेम प्रसंग था। वही युवती राजकुमार सोनकर के दोस्त राजा गोयल ,शांति नगर के साथ लिव इन में रह रही थी। इसी युवती को लेकर मोनू कंडारे और राजा गोयल के बीच तनातनी चल रही थी। रविवार शाम को मोनू कंडारे ने अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड से मोबाइल पर बात की तो दोनों के बीच फोन पर ही विवाद हो गया था। इसी बात से नाराज होकर मोनू अपने दोस्त शुभम को आटो में बिठाकर राजकुमार और राजा से बात करने इंदिरा एकता नगर पहुंचा था। युवती को लेकर शुरु हुए विवाद में राजा गोयल ने शुभम पर हमला कर दिया। शुभम ने भी चाकू निकाल लिया था। राजकुमार सोनकर ने उससे चाकू छीनकर शुभम के पेट में घोंप दिया था। इसके बाद शुभम लहूलुहान होकर गिर पड़ा। उसकी हालत देखकर राजकुमार ने खुद को बचाने के लिए उसी चाकू से अपने आपको भी घायल कर लिया था। टीआई इंद्रेश त्रिपाठी ने बताया कि शुभम पिता राजकुमार बारोड़े, परदेशीपुरा की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। इस चाकूबाजी में राजकुमार पिता नारायण सोनकर भी घायल हुआ था। जांच में पता चला कि राजकुमार सोनकर ने खुद को ही चाकू मार लिए थे। पुलिस ने देर रात राजा गोयल और राजकुमार सोनकर पर हत्या का केस दर्ज किया। राजकुमार अस्पताल में भर्ती है और राजा गोयल की तलाश की जा रही है। सोमवार को पीएम के बाद शुभम का शव उसके भाई गोविंद और मामा को सौंप दिया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT