सीसीटीवी चेक किए तो बच्ची चाचा के साथ दिखी
सीसीटीवी चेक किए तो बच्ची चाचा के साथ दिखी Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

7 साल की मासूम का चाचा ने किया अपहरण, गंभीर चोट आने से हुई मौत, गुस्साए लोग

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का संकट जहां व्याप्त है वहीं दूसरी तरफ आपराधिक घटनाओं का दौर भी जारी है, बता दें कि मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में एक बार फिर मानवता और खून के रिश्ते को तार- तार करने वाला मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक मामला इंदौर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र का है, भंवरकुआ थाना क्षेत्र में रहने वाली सात साल की बच्ची का उसके ही दूर के चाचा ने ही किया अपहरण।

जानिए क्या है पूरी घटना :

मध्यप्रदेश में रिश्‍तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। बता दें कि बुधवार देर शाम भंवरकुआ थाना क्षेत्र में रहने वाली सात साल की बच्ची का उसके ही दूर के चाचा रिंग रोड स्थित खंडहर में ले गया और जमीन पर पटक दिया, जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट आई। बता दें कि गंभीर हालत में युवक बच्ची को वहीं छोड़कर अपने घर वापस आ गया। बच्ची की मौत की सूचना लगते ही गुरुवार सुबह बड़ी संख्या में समाज के लोग थाने का घेराव करने पहुंचे।

बता दें कि परिजनों को तलाश करने पर बच्ची नहीं मिली तो पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए उसे खोजना शुरू किया। घर के आस-पास लगे कैमरों को तलाशने पर मोहल्ले का ही एक युवक बच्ची को ले जाते दिखा। पूछताछ करते हुए पुलिस एक खंडहर पहुंची, रात साढ़े 9 बजे के करीब बच्ची गंभीर स्थिति में मिली। पुलिस बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई। बच्ची की मौत से गुस्साए लोगों ने गुरुवार सुबह थाने का घेराव कर दिया और थाने में बंद आरोपी को उन्हें सौंपने या फांसी देने की मांग की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT