Indore : विजय नगर में चाकू मारकर छात्र की हत्या
Indore : विजय नगर में चाकू मारकर छात्र की हत्या Priyanka Yadav -RE
क्राइम एक्सप्रेस

Indore : विजय नगर में चाकू मारकर छात्र की हत्या, पेट्रोल भरवाने की बात पर हुआ था विवाद

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में आपराधिक गतिविधियों का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है, अपराधी बेखौफ होकर हत्या जैसे संगीन अपराधों को घटित कर रहे हैं। इस बीच हत्या का एक और मामला मध्यप्रदेश के इंदौर जिले से सामने आया है, यहां कुछ युवकों ने एक छात्र की चाकू से गोदकर हत्या (Murder) कर दी है।

जानिए पूरी खबर :

ये मामला इंदौर शहर में स्थित विजयनगर का है, विजय नगर में छात्र की हत्या हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, छात्र अपने साथियों के साथ सराफा घूमने गया था। झांकियां देखते हुए वह लौटा था। तभी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने की बात पर बाइक सवारों से कहासुनी हो गई, बाइक सवारों से हुए विवाद के बाद वारदात हुई है।

इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी पहुंचे और छात्र को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन संभवत: किडनी में घाव होने से उसने दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक, मृतक छात्र का नाम गौरव था, वह दो साथियों के साथ विजय नगर स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने गया था। यहां बाइक पर आए युवकों से कहासुनी हो गई। जिसके बाद बाइक सवारों ने गौरव को चाकू मार दिया, चाकू लगने से उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज आधार पर कुछ लोगों के ठिकानों पर मारे छापे

वहीं घटना स्थल पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। कुछ लोगों को चिह्नित भी कर लिया गया है। इस मामले में पुलिस की तीन टीमें अलग-अलग जगह पर छापे मार रही है।

बताते चलें कि, इंदौर से लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे है। बीते दिनों ही राजवाड़ा जैसे व्यस्ततम इलाके में फुटपाथ पर दुकान लगाने वालों ने गुंडागर्दी करते हुए एक दुकानदार को चाकू मारकर घायल कर दिया था। घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT