पश्चिम बंगाल से नौकरी के बहाने लाए और बना दिया कालगर्ल
पश्चिम बंगाल से नौकरी के बहाने लाए और बना दिया कालगर्ल Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

Indore : पश्चिम बंगाल से नौकरी के बहाने लाए और बना दिया कालगर्ल

राज एक्सप्रेस

इंदौर, मध्यप्रदेश। पुलिस ने पश्चिम बंगाल की एक युवती को जिस्म फरोशी के धंधे से मुक्त करवाया है। युवती को नौकरी दिलाने के बहाने लाकर उसे काल गर्ल बना दिया गया था। इस मामले में पलासिया पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। मुंबई की एक अन्य महिला के साथ ही दो अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक 21 साल की परगना पश्चिम बंगाल निवासी युवती की शिकायत पर आफरीन उर्फ अमरीन निवासी मुंबई महाराष्ट्र और काकाली, पश्चिम बंगाल के खिलाफ मानव तस्करी ओर देह व्यापार के मामले में केस दर्ज किया है। छानबीन में पुलिस को पता चला है कि आरोपियों ने मेडिकेयर अस्पताल के ऊपर वर्धमान अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल में इस युवती को बंधक बनाया है। उससे जबरन देह व्यापार करवाया जा रहा है। पुलिस ने यहां पर कार्रवाई की ,पीड़ित युवती पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। वह घरों में साफ-सफाई का काम करती है। उसे उसकी रिश्तेदार काकाली ने काम दिलाने और अच्छे वेतन का लाभ दिलाने के बहाने जाल में फंसाया। उसे अपने साथ रख लिया और परिचित गुडिय़ा के यहां काम दिलाने का आश्वासन दिया। इसके बाद वह उसे मुंबई लेकर आ गई यहां लाने के बाद तो पीड़िता की हालत ही खराब हो गई। वहां उससे जबरदस्ती जिस्म फरोशी करवाई गई। उसके बाद आफरीन उसे लेकर इंदौर आ गई और धमकी देकर जबरन उसे काल गर्ल बना दिया गया। बताते हैं कि आफरीन इससे पहले जूनी इंदौर,विजय नगर और कनाडिय़ा पुलिस द्वारा देह व्यापार के मामले में पकड़ी जा चुकी है। वह पश्चिम बंगाल की गरीब युवतियों को यूपी और महाराष्ट्र के रास्ते इंदौर में बुलवा लेती थी और उनसे जबरन देह व्यापार करवाया जाता था। आशंका है कि आफरीन के तार कुछ गुंडे बदमाशों से भी जुड़े हैं जिनके जरिए ये पश्चिम बंगाल से लाई युवतियों को धमकी दिलवाती थी और बदले में उन्हें जिस्मानी भूख मिटाने के लिए इन युवतियों को परोसने के साथ ही कुछ पैसा भी देती थी। पुलिस इस बिन्दु पर भी जांच कर रही है। पुलिस ने आफरीन को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। कई पीड़ित युवतियों के नाम सामने आने की संभावना है। टीआई संजयसिंह बैस के मुताबिक इस मामले में काकाली और गुडिय़ा फरार हैं। उनकी तलाश के लिए पुलिस टीम पश्चिम बंगाल और मुंबई भी जाएंगी। आफरीन का रिमांड भी लिया जाएगा। पुलिस के मुताबिक पीड़िता को भी कोर्ट के आदेश के बाद बयान कराकर पहले शेल्टर होम भेजा जाएगा। इसके बाद उसे परिवार के सुपुर्द किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT