पैरोल पर छूटे बदमाश ने की थी प्रापर्टी ब्रोकर की हत्या
पैरोल पर छूटे बदमाश ने की थी प्रापर्टी ब्रोकर की हत्या Syed Dabeer-RE
क्राइम एक्सप्रेस

Indore : पैरोल पर छूटे बदमाश ने की थी प्रापर्टी ब्रोकर की हत्या

राज एक्सप्रेस

हाइलाइट्स :

  • जेल में धमकाकर पैर पकड़ने का बदला लिया

  • पूरे परिवार सहित गायब हुआ आरोपी

इंदौर, मध्यप्रदेश। संयोगितागंज इलाके में हुई प्रापर्टी ब्रोकर की हत्या पैरोल पर छूटे बंदी ने ही की है। पुलिस आरोपी और उसके साथी की तलाश में छापेमारी कर रही है। मुख्य आरोपी का परिवार भी गायब है।

मूसाखेड़ी निवासी कपिल पिता महेश मेव (38) की सोमवार रात अज्ञात बदमाशों ने रेडियो कॉलोनी (तारघर) में उस वक्त चाकू मारकर हत्या कर दी थी जब वह हरीश परमार और पंकज सोनकर के साथ बैठा था। तीनों शराब पार्टी कर रहे थे। पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज कर दोनों साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की, जिसमें हरीश ने पुुलिस को बताया कि कपिल से चार लोग मिलने आए थे। उससे गले मिले और पुरानी अदावत भूलने के लिए कहा। 15 मिनट बाद एक युवक दोबारा गले मिलने आया और चाकू घोंप दिया। कपिल ने उसका नाम अजय पिता कमल चंदेल बताया था। दोपहर को पुलिस ने अजय के घर स्कीम नंबर-54 में छापा मारा तो वह भाई व चाचा संजय, कपिल और विनय के साथ फरार मिला। चारों के घरों पर ताला भी लगा हुआ था। अजय और भाईयों ने वर्ष 2008 में संयोगितागंज थाना क्षेत्र में ही मुकेश नामक युवक की हत्या कर दी थी। मामलें में चारों को उम्रकैद की सजा हो चुकी है। वहीं मृतक कपिल पूर्व विधायक राजकुमार मेव का भतीजा लगता है।

संयोगितागंज टीआई राजीव त्रिपाठी के अनुसार हत्या में अजय चंदेल और उसके साथी की संलिप्तता पाई गई है। दोनों की तलाश में पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। अभी तक दोनों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

जेल में हुए विवाद का बदला लिया :

सूत्रों के अनुसार कपिल मेव ने 2015 में शिवाजी वाटिका के पास दुकान हटाने के दौरान निगम कर्मचारियों से विवाद कर मारपीट की थी। इस मामले में पुलिस ने उसे धारा 353 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेजा था। जेल में उसका कैदी अजय चंदेल से अड़ीबाजी को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें चक्कर अधिकारी ने अजय से कपिल के पैर पड़वाए थे। संभवत: इसी बात की खुन्नस निकालने के लिए अजय ने कपिल को मौतके घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि अजय का पैरोल भी 10 सितंबर को समाप्त हो रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT