किराए के मकान में खून से लथपथ मिला युवती का शव
किराए के मकान में खून से लथपथ मिला युवती का शव Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Indore News: किराए के मकान में खून से लथपथ मिला युवती का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • इंदौर में एक किराए के मकान में मिला युवती का शव

  • युवती का खून से लथपथ शव मिलने से फैली सनसनी

  • इस मामले में पुलिस की जांच-पड़ताल जारी है

Indore News: मध्यप्रदेश में हत्या का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अब एक और ऐसा ताजा मामला इंदौर से सामने आया है, इंदौर में एक किराए के मकान में युवती का शव मिला है, युवती का खून से लथपथ शव मिलने से यहां सनसनी फैल गई है, इस मामले में पुलिस की जांच-पड़ताल जारी है।

मामला इंदौर के रावजी बाजार थाना क्षेत्र का

ये मामला इंदौर शहर के रावजी बाजार थाना क्षेत्र के जबरन कॉलाेनी का है। यहां एक किराए के मकान से खून से लथपथ युवती का शव मिला है, इसकी सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि युवती के गले पर कैंची से वार कर उसकी हत्या की गई है।

युवती के साथ रहने वाला युवक फरार:

बताया जा रहा है कि युवती के साथ रहने वाला युवक चने बेचने का काम करता था। इस घटना के बाद से युवती के साथ रहने वाला युवक फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है। एडिशनल डीसीपी का कहना- प्रथम दृष्टिया मृतक और वह व्यक्ति दोनों एक-दूसरे के मंगेतर थे। जिनके बीच शादी की बात को लेकर विवाद होता रहता था। वहीं, हत्या महिला के गले में कैची मार कर की गई।

MP में आपराधिक घटनाओं के मामलों में तेजी से हो रहा इजाफा

बताते चलें कि, मध्यप्रदेश में आपराधिक घटनाओं के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। बीते दिनों ही इंदौर जिले के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र स्थित तेजपुर गड़बड़ी से अगवा पुष्कर उर्फ चीकू की हत्या हो गई थी। पुष्कर उर्फ चीकू चीकू का शव कुएं में मिला था, जिसके बाद पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT