Indore : होटल के कमरे में मिला साइंटिस्ट का मिला शव
Indore : होटल के कमरे में मिला साइंटिस्ट का मिला शव Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Indore : होटल के कमरे में मिला साइंटिस्ट का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में आत्महत्या-हत्या का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अब एक और ऐसा ताजा मामला इंदौर से सामने आया है, इंदौर के होटल के कमरे में एक साइंटिस्ट का शव मिलने से सनसनी फैल गई है, इस मामले में पुलिस की जांच-पड़ताल जारी है।

साइंटिस्ट की संदिग्ध मौत का मामला :

इंदौर से एक साइंटिस्ट की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है, उनका शव होटल के कमरे में मिला है। बताया जा रहा है कि वे दवा से संबंधित काम के सिलसिले में इंदौर आए थे और कुछ दिनों से अशोका होटल में रुके थे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मूलत: नरहोली, मथुरा के रहने वाले ब्रज गौरव शर्मा जाने माने साइंटिस्ट थे। वह विभिन्न फार्मा कंपनी में साइंटिस्ट के पद पर पदस्थ होने के कारण हैदराबाद शिफ्ट हो गए थे। पूर्व में वह हैदराबाद की एक जानी मानी कंपनी में साइंटिस्ट के पद पर पदस्थ थे, लेकिन पिछले कुछ दिनों से नोएडा की एक कंपनी में पदस्थ थे। वह पिछले छह दिनों से इंदौर में ही थे, रविवार की सुबह होटल के कमरे में उनकी मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस की जांच-पड़ताल जारी :

होटल की ओर से जानकारी मिलने पर विजयनगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया। विजयनगर पुलिस पूरे मामले में परिजनों के बयानों के आधार पर जांच में जुट गई है, जांच के बाद मृत्यु की वजह स्पष्ट होगी। बताते चलें कि, मध्यप्रदेश में आपराधिक घटनाओं के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। बीते दिनों ही जबलपुर के जाने-माने हॉस्पिटल के मालिक के बेटे का शव मिला था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT