गला रेतकर युवक को मौत के घाट उतारा
गला रेतकर युवक को मौत के घाट उतारा Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

इंदौर: गला रेतकर युवक को उतारा मौत के घाट, गेहूं के खेत में मिला शव

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का

  • खेत में एक युवक की मिली लाश

  • युवक का गला रेतकर उतारा मौत के घाट

  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

इंदौर, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच भी मध्यप्रदेश में अप्रत्याशित घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं, बता दें कि कभी किसी हादसे या बलात्कार की खबर, तो कभी किसी की आत्महत्या या हत्या की खबर तेजी से सामने आ रही हैं। हाल ही में मध्यप्रदेश के इंदौर जिले से एक लाश मिलने से सनसनी फैल गई, पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

जानिए पूरी घटना :

मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का है। मिली जानकारी के मुताबिक हातोद में एक युवक की शव मिली है, बताया जा रहा है कि युवक की गला रेतकर उसे मौत के घाट उतारा गया है, खेत मालिक जब खेत पर पहुंचा तो लाश देख घबरा गया, उसने तुंरत पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने शव को अस्पताल पहुंचाया है, बता दें कि युवक की शिनाख्त जीवन पिता ईश्वर चौधरी निवासी हातोद के रुप में हुई है।

हातोद टीआई के अनुसार :

इस मामले में हातोद टीआई नरेंद्र भदोरिया ने बताया कि नौगांवा में सोहन चौधरी का खेत है, सोहन अपने खेत पर गया तो उसने वहां लाश देखी। गेहूं के खेत में लाश पड़ी हुई थी, वही गेहूं की बालियां भी टूटी हुई नजर आई हैं, युवक का गला कटा हुआ था, ऐसी आशंका है कि युवक और हत्यारों के बीच वहां संघर्ष भी हुआ होगा।

जांच में जुटी पुलिस :

इस मामले में पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की, ताकि हत्या की वजह सामने आ सके। तभी देर रात हातोद के ही एक परिवार ने पुलिस से संपर्क कर मृतक को अपने परिवार का सदस्य बताया, युवक की मौत की घटना से सनसनी और हड़कंप मच गया है पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT