इंदौर: युवती की हत्या कर सड़क पर फेंकी लाश
इंदौर: युवती की हत्या कर सड़क पर फेंकी लाश Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

इंदौर: युवती की हत्या कर सड़क पर फेंकी लाश, शिनाख्त के प्रयास जारी

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक ओर जहां कोरोना का संकट व्याप्त है वहीं दूसरी तरफ आपराधिक मामलों का ग्राफ भी तेजी के साथ बढ़ता ही जा रहा है प्रदेश में लगातार मौत के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं, इंदौर के खजराना क्षेत्र में एक की युवती की लाश मिली है।

जानिए क्या है पूरी खबर :

मामला इंदौर के खजराना क्षेत्र का। मिली जानकारी के मुताबिक कल रात एक युवती की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि युवती की हत्या धारदार हथियार से गला रेत कर की गयी है युवती टीशर्ट और जींस पहनी हुई है। फिलहाल उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

मिली जानकारी के अनुसार स्टार चौराहे के आगे वाघेला मेरिज गार्डन के नजदीक एक युवती की लाश पड़ी होने की सूचना कल रात खजराना पुलिस को मिली पुलिस मौके पर पहुंची यहां लाल कलर की टी-शर्ट और नीली जींस पहने एक युवती का शव पड़ा हुआ था। सड़क पर खून ही खून पसरा हुआ था उसका गला किसी धारदार हथियार से रेता गया है।

बता दें कि युवती के हाथ पर एफबी लिखा हुआ है फिलहाल युवती की शिनाख्त के प्रयास जारी हैं। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। इस ख़बर के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है, फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT