नशे के सौदागर चलती गाड़ी में ही बॉर्डर पर करते थे सौदा
नशे के सौदागर चलती गाड़ी में ही बॉर्डर पर करते थे सौदा Raj Express
क्राइम एक्सप्रेस

Indore : नशे के सौदागर चलती गाड़ी में ही बॉर्डर पर करते थे सौदा

राज एक्सप्रेस

इंदौर, मध्यप्रदेश। नशे के सौदागरों से लाखों की होरोइन पुलिस ने जब्त की है। उन्होंने पूछताछ में बताया कि हमारा गांव बॉर्डर पर है। जब भी कोई डिलीवरी देना होती थी तो चलती गाड़ी में ही एक हाथ से ब्राउन शुगर देते थे और दूसरे हाथ पैसा ले लेते थे।

क्राइम ब्रांच ने राजस्थान के एक तस्कर और उसके इंदौर के चार साथियों को गिरफ्तार कर लाखों की ब्राउन शुगर जब्त की थी। पूछताछ में तस्कर बोला कि हमारा गांव बॉर्डर पर है। वहां इंदौर से 20 से 25 लोग ब्राउन शुगर की डिलीवरी लेने आते हैं। उनको हम चलती गाड़ी में ही एक हाथ से पैसे लेकर दूसरे हाथ से ब्राउन शुगर दे देते थे। पहले रैकी करते और ऐसे स्थान पर बुलाते हैं, जहां पर चार रास्ते हों, ताकि गड़बड़ होने पर पुलिस से बचकर भाग सकें। बताते हैं कि एक तस्कर पुलिस को चकमा देकर ऐसे ही भाग गया। दो दिन पहले क्राइम ब्रांच और बाणगंगा पुलिस ने एक राजस्थान के कोटड़ी गांव के तस्कर सोहेल खान और उसके इंदौर के चार साथियों को गिरफ्तार कर 180 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त की थी। आरोपी ने बताया कि कोटड़ी से मप्र बॉर्डर मात्र चार किमी दूर है।

यहां इंदौर के अलावा कई शहरों से लोग ब्राउन शुगर लेने आते हैं। यहां कई तस्कर सक्रिय हैं। ये लोग अपाचे गाड़ी का उपयोग करते हैं। पुलिस की नजर होने से चलती अपाचे गाड़ी में एक हाथ से पैसे लेकर दूसरे हाथ से डिलीवरी, रैकी कर चार रास्ते वाले स्थान पर बुलाते हैं। तस्कर ने बताया कि बॉर्डर पर तीन तरह की ब्राउन शुगर देते हैं। एक में ब्राउन शुगर के साथ चरस, एक पचास पॉवर और एक कुछ केमिकल के साथ बनी हुई होती है। सभी का रेट अलग होता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT