पति-पत्नी ने फांसी लगाकर दे दी जान
पति-पत्नी ने फांसी लगाकर दे दी जान सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

लव मैरिज के चार माह बाद ही दंपति ने जान दे दी, शक की चिंगारी में जल गई परिवार की खुशियां

Pradeep Chauhan

इंदौर, मध्यप्रदेश। शक की एक चिंगारी ने हंसते-खेलते परिवार की खुशियों को जलाकर रख दिया। पत्नी ने फांसी लगाई,पति ने फंदे से उतारा और चैक किया तो पत्नी की मौत हो चुकी थी। उसके बाद उसने भी उसी फंदे पर फांसी लगा ली। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पति-पत्नी की एक साथ जान देने के पीछे चरित्र शंका की बात सामने आई है। पलासिया पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पति-पत्नी की आत्महत्या का उस समय पता चला कि जब उनकी बेटियां स्कूल से लौटी। माता-पिता ने दरवाजा नहीं खोला तो बेटियों ने मकान मालिक और मौसी को सूचना दी। उसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। दरवाजा तोड़ा तो पति फंदे पर लटका था और पत्नी नीचे मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। इनकी पहचान दीपक गढवाल और पत्नी रीना गढवाल के रुप में हुई।

संविदनगर में हुई इस दर्दनाक हादसे के बारे में पुलिस ने बताया कि रीना ने पहले पति को छोड़कर दीपक से दूसरी शादी की थी। रीना को ये शक था कि उसके पति के किसी अन्य महिला से संबंध है। इस शक को लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद भी हुए थे। इसी शक में शनिवार को रीना ने फांसी लगा ली, पति वहां पहुंचा तो रीना को फंदे से उतारा उसकी नब्ज टटोली तो उसकी जान जा चुकी थी। उसके बाद उसने भी उसी फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। पता चला है कि रीना और दीपक ने चार माह पहले ही लव मैरिज की थी। रीना घरों में खाना बनाने का काम करती थी, जबकि दीपक आटो डील के काम से जुड़ा हुआ था, काम मिलने पर वह ड्राइवर की भूमिका भी निभाता था। दंपति के पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक दोनों के बीच कई सालों से जान पहचान थी। रीना पति को छोड़कर आई तब उसका परिचय दीपक से हुआ और दोनों ने चार माह पहले ही लव मैरिज कर ली थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT