Indore: एचआर मैनेजर युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
Indore: एचआर मैनेजर युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Indore: एचआर मैनेजर युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मिला सुसाइड नोट

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। एमपी में आत्महत्या के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, अब आत्महत्या का मामला मध्यप्रदेश के इंदौर से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर में एचआर मैनेजर युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या कर ली, पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच में लिया है।

युवती शालू निगम ने लगाई फांसी :

बता दें कि, इंदौर में एक नामी कंपनी में एचआर के पद पर काम करने वाली युवती शालू निगम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि लसूड़िया थाना क्षेत्र के नरीमन पॉइंट में रहने वाली शालू निगम ने तीन दिन पहले ही जॉब से रिजाइन किया था। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें युवती ने कई बातों का जिक्र किया है।

कंपनी के स्टाफ पर परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप :

वहीं मृतका के परिजनों ने ऑफिस के स्टाफ पर परेशान करने समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया, आत्महत्या मामले में लसूड़िया पुलिस जांच में जुटी है।

बताते चलें कि राज्य में आपराधिक गतिविधियों के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं, आए दिन इन मामलों में इजाफा देखा जा रहा है, इन दिनों हर समस्या के समाधान के लिए आत्मघाती कदम उठाने का चलन तेजी से बढ़ रहा है, हर रोज किसी न किसी क्षेत्र में मौत को गले लगाने की खबरें सामने आ रही हैं।

कल ही मध्यप्रदेश की राजधानी भोपल के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र स्थित शंकर नगर में 26 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है इसलिए फिलहाल कारणों का खुलासा भी नहीं हो सका है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- कास्मेटिक शॉप की महिला कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT