लूट की वारदात में पुलिस को मिले अहम सुराग
लूट की वारदात में पुलिस को मिले अहम सुराग सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

इंदौर : लूट की वारदात में पुलिस को मिले अहम सुराग

Author : Pradeep Chauhan

इंदौर, मध्य प्रदेश। अग्रवाल नगर में चाकू मार कर साढ़े 9 लाख की लूट के आरोपियों के अहम सुराग मिले हैं। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा। पता चला है कि हाईलिंक सिटी में हुई डकैती का खुलासा करने वाली टीम के कुछ सदस्यों को भी लूट की वारदात का खुलासा करने के लिए सक्रिय किया गया है। दूसरी ओर मोबाइल कारोबारी से साढ़े 9 लाख रुपए लूट में संदेहियों के फुटेज पुलिस को मिले हैं। कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है। क्राइम ब्रांच की टीम भी सक्रिय हो गई है। आरोपियों पर 20 हजार रुपए के इनाम की घोषणा भी कर दी गई है।

उल्लेखनीय है कि अग्रवाल नगर निवासी सुरेश पिता रमेशचंद्र गोयल के साथ सोमवार रात उस समय लूट हुई, जब वे छोटी ग्वाल टोली से अपनी दुकान बंद कर कार से घर पहुंचे थे। कार उनका ड्राइवर चला रहा था। वह कार से उतर रहे थे, तभी बाइक सवार बदमाशों ने उनसे नोटों से भरा बैग छीन लिया। गोयल ने लुटेरों का पीछा भी किया लेकिन वे चाकू मारकर फरार हो गए। वारदात की खबर मिलते ही एएसपी एसपी राजेश व्यास पुलिस टीम के साथ स्पाट पर पहुंच गए थे। पुलिस का मानना है कि वारदात में किसी परिचित का हाथ हो सकता है,शक के आधार पर उनके ड्राइवर से भी पूछताछ की जा रही है। उसे कुछ दिनों पहले ही नौकरी पर रखा गया है।

वारदात के बाद पुलिस टीम ने छोटी ग्वाल टोली से लेकर अग्रवाल नगर के रास्ते में लगे कई सीसीटीवी खंगाले कुछ संदिग्धों के फुटेज भी मिले हैं। उसके आधार पर उनकी खोजबीन की जा रही है। क्राइम ब्रांच की टीम के साथ ही स्पेशल इनफारमर्स की टीम को भी सक्रिय कर दिया गया है। पुलिस ने दाव किया है कि लूट का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा, आरोपियों के बारे में कुछ अहम सुराग मिल गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT