पाँच आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ़्तार
पाँच आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ़्तार  सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

Indore : ड्रग तस्कर मानसी का इंदौरी साथी गिरफ्तार

Pradeep Chauhan

इंदौर, मध्यप्रदेश। मुंबई निवासी पूर्व होस्टेस मानसी का इंदौर और कुख्यात सागर जैन से कनेक्शन सामने आया है। क्राइम ब्रांच ने उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है। इसके तार सागर जैन से जुड़े मिले हैं। आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है इंदौर में इस गैंग के कई और साथियों के नाम सामने आने की संभावना है। नए साल के जश्न के पहले क्राइम ब्रांच एक बार फिर से किसी बड़ी कार्रवाई को अंजाम दे सकती है।

उल्लेखनीय है कि क्राइम ब्रांच ने दस लाख की एमडी ड्रग्स के साथ मुंबई की मानसी को गिरफ्तार किया था। उसने ये एमडी बच्चे के डायपर के बीच छिपाकर रखी थी। उसे गिरफ्तार कर उसने पूछताछ की गई तो उसने मुंबई के कई ड्रग पैडलर के नाम उजागर किए। इंदौर में उसके साथियों के बारे में मिली जानकारी के बाद क्राइम ब्रांच ने विशाल पिता संतोष कटियार को गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक पूछताछ में ये बात सामने आई है कि विशाल सागर जैन से भी जुड़ा हुआ है। सागर जैन का नाम जिस्म फरोशी और ड्रग्स तस्करी में सुर्खियों में आ चुका है। दूसरी ओर ड्रग्स के मामले में पूर्व में पकड़े गए कुछ आरोपियों की जमानत हो चुकी है और वे जेल से छूट चुके हैं। क्राइम ब्रांच उन आरोपियों पर भी पैनी नजर रख रही है। बताते हैं कि शहर में 31 दिसंबर को होने वाली पार्टी के लिए रईसजादों ने ड्रग्स की मांग की है। इस मांग को पूरा करने के लिए ड्रग तस्करों ने अपने इंदौर एजेंटों से संपंर्क किया है। शहर में कमिश्नर सिस्टम लागू होन के बाद कई एजेंटों ने ड्रग सप्लाय करने से इनकार कर दिया है। वे या तो भूमिगत हो गए हैं या फिर शहर से पलायन कर गए हैं। इस तरह के कुछ ड्रग्स सप्लायर के बारे में क्राइम ब्रांच को भी जानकारी मिली है। क्राइम ब्रांच ने अपने विशेेष इनफारमर्स की टीम को सक्रिय कर दिया है। ये टीम पवों पर पैनी नजर बनाए हुए है और ड्रग्स तस्करों की खोजबीन कर रही है। दूसरी ओर ये भी चर्चा है कि नए साल के जश्न के पहले क्राइम ब्रांच फिर से किसी बड़ी कार्रवाई को अंजाम दे सकती है। फिलहाल पकड़े गए विशाल से कई बिन्दुओं पर पूछताछ की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT