Indore: पिवड़ाए गांव में दो पक्षों में जमकर मारपीट
Indore: पिवड़ाए गांव में दो पक्षों में जमकर मारपीट Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

दो पक्षों में हुई मारपीट में कई लोग घायल, तनाव को देखते हुए पुलिस छावनी में बदला गांव

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश के इंदौर (Indore) से विवाद की खबर सामने आई है, अब इंदौर से लगे पिवड़ाए गांव में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई, मारपीट से गांव में दहशत फैली। मिली जानकारी के मुताबिक मारपीट में लोग लोग घायल हो गए, घायलों को महाराजा यशवंतराव (एमवाय) अस्पताल लाया गया है।

जानिए पूरी खबर:

मामला मध्यप्रदेश के इंदौर जिले का है, मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार देर रात इंदौर से लगे पिवड़ाए गांव में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट में 5 लोग घायल हो गए। तनाव को देखते हुए गांव और अस्पताल को पुलिस छावनी में बदल दिया गया है।

सीएसपी ने बताया- शनिवार देर रात इंदौर जिले के खुडैल थाना क्षेत्र के पिवड़ाए गांव में दो पक्षों के बीच दुकान हटाने को लेकर विवाद हुआ, इसके बाद दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। मारपीट में फिरोज पुत्र ग्यासुद्दीन, उनका भाई फारुख, शाहरुख, फौजिया और प्रवीण घायल हुए हैं। घायल के परिजन का आरोप- 3 महीने पहले एक पक्ष द्वारा उन्हें गांव खाली करने की बात कही गई थी, जिसके बाद शनिवार देर रात बड़ी संख्या में आए एक पक्ष के लोगों ने उनके परिवार पर हमला कर दिया। इस मामले में पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

इससे पहले भी इंदौर से सामने आ चुका है विवाद का मामला

बताते चलें कि मध्यप्रदेश के कई जिलों में अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं, वहीं पुलिस की ढील के चलते अपराधी बेखौफ होकर मारपीट कर रहे हैं। इससे पहले भी इंदौर से विवाद का मामला सामने आ चुका है।

बीते दिनों पहले ही इंदौर शहर के अति संवेदनशील इलाके जिंसी में आज सुबह बच्चों के विवाद में दो पक्षों में मारपीट हुई थी, दोनों तरफ से जमकर पत्थर चले थे वहीं, बाजार में खड़े वाहनों में तोड़फोड़ कर दी गई थी मारपीट और पथराव में दोनों तरफ से 6 लोग घायल हो गए थे इंदौर के जिंसी इलाके में पथराव के बाद पुलिस तैनात होने से सन्नाटा पसर गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT