एरोड्रम इलाके में दिन दहाड़े महिला की गला काटकर हत्या
एरोड्रम इलाके में दिन दहाड़े महिला की गला काटकर हत्या सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

Indore : एरोड्रम इलाके में दिन दहाड़े महिला की गला काटकर हत्या

Pradeep Chauhan

इंदौर, मध्यप्रदेश। एक फ्लेट में दिन दहाड़े महिला की गला काटकर हत्या की वारदात सामने आई है। एरोड्रम पुलिस सूचना मिलने के बाद विद्या पैलेस कालोनी पहुंची तो स्पाट पर खून से सनी महिला की लाश मिली। लाश की सूचना महिला की सहेली ने पुलिस को दी थी। उसकी शिनाख्त वंदना पति राहुल रघुवंशी के रुप में हुई है। वंदना राहुल की दूसरी पत्नी थी। उसकी पहली शादी भोपाल में हुई थी। 2014 में वह अपने पति को तलाक देकर इंदौर आ गई थी और यहां राहुल से दूसरी शादी कर ली थी। वह इस फ्लैट में तीन दिन पहले ही किराए से रहने आई थी। दो सहेलियों के साथ रह रही थी। वह अपने आपको टिफिन सेंटर में काम करने वाली बताती थी। वह दूसरे पति को बिना बताए यहां रहने आ गई थी। उसका घर नंदाननगर में भी है। दूसरी शादी के बाद वंदना ससुराल में भी नहीं रुकी। कुछ दिनों बाद ही ससुराल से अलग पति के साथ रहने लगी थी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार विद्या पैलेस की एक बिल्डिंग में वंदना पति राहुल रघुवंशी निवासी नंदानगर की खून से सनी लाश मिली है। इसकी सूचना उसकी सहेली ने कंट्रोल रुम पर दी थी। वंदना श्रीराम महाराज के मकान में तीन दिन पहले ही किराये से रहने पहुंची थी। दूसरा पति राहुल रेलवे में हाउस कीपिंग का काम करता है। वह केवल यही जानता था कि उसकी पत्नी किसी टिफिन सेंटर पर काम करती थी। पुलिस के मुताबिक वंदना मूलरुप से कहां की रहने वाली थी इस बात का खुलासा भी अभी तक नहीं हुआ है। वह दो सहेलियों के साथ फ्लैट में रहती थी। ये भी वंदना के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे पा रही हैं। पति राहुल भी पत्नी के बारे में ज्यादा नहीं जानता। पुलिस को वंदना का मोबाइल मिला है। उसकी काल डिटेल से उसके बारे में जानकारी निकाली जा रही है।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। आसपास रहने वाले लोग भी फ्लैट से किसी भी तरह की कोई आवाज आने की बात से इनकार कर रहे हैं। माना जा रहा है कि हत्या पूरी प्लानिंग के साथ की गई है। वंदना की दोनो सहेलियां बाजार जाने के लिए निकली उसी दौरान आरोपी फ्लैट में घुसा और वारदात के बाद तत्काल वहां से फरार हो गया। पुलिस को ये भी शक है कि हत्या में किसी परिचित का हाथ भी हो सकता है। उसकी सहेलियों और दूसरे पति राहुल रघुवंशी से पुलिस पूछताछ कर अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने की कोशिश कर रही है।

दूसरी पत्नी की संदिग्ध मौत का भी मामला :

दूसरी शादी करने वाली महिला की हत्या के साथ ही दूसरी पत्नी की संदिग्ध मौत का मामला भी सामने आया है। अजमेर की एक महिला की इन्दौर में संदिग्ध हालत में मौत हो गई। उसने एक ढाबा संचालक से शादी की थी। शादी करने के बाद उसे पता लगा था कि उसका पति पहले से शादीशुदा है। मृतका के पिता ने आरोप लगाया है कि पति उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करता था। उसने दो लाख रुपए की मांग की थी तब उसे आन लाइन डेढ लाख रुपए भी दे दिए गए थे। मेरी बेटी को पति और ससुराल वाले लगातार प्रताड़ित कर रहे थे। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच की जा रही है। यदि कोई दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

रेखा ने तेजाजीनगर में रहने वाले ढाबा संचालक पप्पू से शादी की थी। शादी के कुछ समय बाद पता चला कि उसका पति पहले से ही शादीशुदा है। उसके बाद रेखा की संदिग्ध मौत हो गई। रेखा के पति ने उसके पिता को सूचना दी कि उसने आत्महत्या कर ली है। रेखा के पिता ड्राइवर हैं। उन्होंने रेखा के पति और ससुराल वालों पर प्रताडऩा के आरोप लगाए हैं। तेजाजीनगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT