निगमकर्मी ने साढू को दराता मारकर उतारा मौत के घाट
निगमकर्मी ने साढू को दराता मारकर उतारा मौत के घाट सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

Indore : निगमकर्मी ने साढू को दराता मारकर उतारा मौत के घाट

राज एक्सप्रेस

इंदौर, मध्यप्रदेश। परदेशीपुरा सीएसपी सर्कल में लगातार दूसरे दिन हत्या हो गई। गुरुवार को बाणगंगा थाना क्षेत्र में हुई सिक्यूरिटी गार्ड तिलक सिंह की हत्या की गुत्थी सुलझी नहीं थी कि शुक्रवार को परदेशीपुरा थाने के समीप निगमकर्मी ने पत्नी से विवाद के चलते साढ़ू को दराता मारकर मौत की नींद सुला दिया। आरोपी ने वारदात के बाद सास पर भी हमला किया, लेकिन उसकी हालत खतरे से बाहर है।

परदेशीपुरा सीएसपी निहित उपाध्याय के अनुसार घटना करीब चार बजे की है। आरोपित दीपक पंडित कल्याण मिल परिसर में बनी झोपड़ी में रहता है और नगर निगम में गाड़ी चलाता है। दोपहर को वह मूसाखेड़ी (शनि मंदिर के पास) निवासी हेमंत पिता शंकरलाल मोरे को शराब पीने के बहाने घर लेकर आया और नारियल काटने के दराते से हमला कर दिया। घटना के बाद उसने हेमंत की पत्नी संगीता को कॉल कर कहा कि मैंने हेमंत को मार दिया है। इसको यहां से उठा कर ले जा। संगीता बड़ी बहन सविता के साथ पहुंची, तब दीपक दराता लेकर खड़ा हुआ था। उसने सविता और संगीता को भी मारने का इशारा किया तो दोनों बहनें परदेशीपुरा थाने में घुस गई और पुलिस वालों को घटना बताई। थाने से जवान दीपक के घर (कल्याण मिल परिसर) पहुंचे तो हेमंत बेहोश पड़ा हुआ था। पुलिसकर्मी और परिजन उसे एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद दीपक अपनी सास सुनीता पति शिवलाल के पास मूसाखेड़ी पहुंचा और उस पर हत्या की नीयत से दराते से कईं वार किए। साले सतीश बागड़ी के मुताबिक भानजी जानू, नेहा और बेटी तब्बू व पीलू ने बताया कि दीपक गुस्से में था। सुनीता को मारने के बाद उसने दराता लेकर घर के अन्य सदस्यों को मारने के लिए ढूंढा। ब'चों को भी धमकाया लेकिन उन्होंने कमरे में छुपकर जान बचा ली।

पत्नी से चल रहा है तलाक का केस :

टीआई पंकज द्विवेदी को सविता ने बताया कि करीब 18 साल पूर्व दीपक से शादी हुई थी। शराब पीने और विवाद के कारण करीब एक महीने पूर्व उसे छोड़ कर मां सुनीता के पास आ गई थी। दीपक ने उससे कहा कि लिखा-पढ़ी कर मुझे तलाक दे और अलग हो जा। शुक्रवार को दीपक और सविता जिला कोर्ट में लिखा-पढ़ी करने जाने वाले थे। दीपक ने हेमंत से कहा कि सविता और संगीता को ऑटो से जाने दो। वह हेमंत को शराब पिलाने के बहाने कल्याण मिल परिसर स्थित झोपड़ी में ले आया। सविता और संगीता जब रिक्शा से कोर्ट जा रही थी तो दीपक ने कॉल कर कहा उसने हेमंत को मार दिया है। संगीता के मुताबिक दीपक नशा करता है। उसने बयानों में यह भी बताया कि दीपक से उसकी पुरानी रंजिश है। संगीता ने दीपक के रिश्तेदार चेतन पाटिल से शादी की थी लेकिन उसे छोड़ कर हेमंत से शादी कर ली। उसने बताया कि दीपक इस कारण भी हेमंत की हत्या कर सकता है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT