प्रेम कहानी का ऐसा भी अंत
प्रेम कहानी का ऐसा भी अंत Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

प्रेम कहानी का ऐसा भी अंत: प्रेमी छत से कूदा, प्रेमिका हाथ छुड़ाकर पीछे हटी

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में अप्रत्याशित घटनाओं का ग्राफ तेजी बढ़ता जा रहा है, बता दें कि आज फिर एक लव स्टोरी का दर्दनाक अंत हो गया है, ताजा मामला मध्यप्रदेश के इंदौर जिले से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्‍यप्रदेश के बड़े व्‍यावसायिक शहर इंदौर में प्रेम-कहानी की दर्दनाक हकीकत सामने आई है, साथ जीने-मरने की कसमें खाकर प्रेमी-प्रेमिका छत से कूदने वाले थे लड़का तो कूद गया, लेकिन नाबालिग लड़की ने हाथ छुड़ा लिया।

जानें क्या है पूरा मामला :

घटना मध्यप्रदेश के इंदौर की है, मिली जानकारी के मुतबिक गुना से शुरू हुई इस प्रेम कहानी का अंत इंदौर में बड़े ही दर्दनाक तरीके से हो गया, गुना से भागकर प्रेमी और प्रेमिका अपने नए जीवन की शुरूआत के लिए इंदौर आए थे, लेकिन पुलिस उन्हे तलाश्ते हुए इंदौर पहुंच गई, पुलिस को देख दोनों ने साथ में मरने की कसम खाई और छत पर चढ़ गए, प्रेमी तो अपनी कसम को निभाते हुए छत से कूद गया, लेकिन प्रेमिका नहीं कूद सकीं, युवक (मोनू) की मौत हो गई, जबकि लड़की बच गई।

लड़की के परिजनों ने युवक पर दर्ज कराया था अपहरण का केस :

पुलिस के मुताबिक नाबालिग लड़की के घर वालों ने मोनू के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया था, इसी शिकायत पर पुलिस इनकी तलाश कर रही थी, आजाद नगर पुलिस ने बताया कि इस घटना में मोनू की मौत हो गई, लड़की को परिजनों को सौंप दिया गया है।

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में युवक के परिजनों ने लड़की पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है, लड़के के पिता का कहना है कि उनके बेटे को गुना पुलिस की मिली भगत से ऊपर से फेंक दिया गया वहीं मकान मालिक ने पुलिस को बताया- गुना पुलिस-लड़की के पिता बिना कोई जानकारी दिए मकान में घुस गए थे, पुलिस मामले की पूरी जांच पड़ताल कर रही है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा। आपको बताते चलें कि, इससे पहले भोपाल के एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कट कर जान दे दी, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- भोपाल के एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कटकर दी जान

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT