आईपीएल क्रिकेट का सट्टा
आईपीएल क्रिकेट का सट्टा  Priyanka Yadav-RE
क्राइम एक्सप्रेस

इंदौर: IPL का सट्टा चला रहीं 2 युवती समेत 5 को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेशभर में संक्रमण काल के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं भी सामने आ रही हैं, इस बीच अब आईपीएल सट्टे का अवैध करोबार तेजी से जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक इंदाैर में गुरुवार रात काे आईपीएल का सट्‌टा लगाते 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इंदौर में जहां क्राइम ब्रांच पुलिस ने आईपीएल क्रिकेट का सट्टा संचालित कर रहे तीन युवक औऱ दो युवतियों को किया गिरफ्तार किया है।

आईपीएल का सट्टा चला रहीं दो युवती और तीन युवक गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक इम ब्रांच की टीम ने निपानिया क्षेत्र के पिनेकल ड्रीम्स में किराए के फ्लैट दबिश दी तो अंदर तीन युवक और दो युवतियां मिले लो IPL मैच पर सट्टा चला रहे थे। पुलिस ने दो युवतियों और तीन युवकों को गिरफ्तार कर इनके पास से 6 मोबाइल, 1 लैपटॉप, 1 एलईडी, 2 बॉटल रेड वाइन, नकद रुपए सहित 10 लाख से अधिक रूपए के हिसाब-किताब के रजिस्टर डायरियां बरामद की हैं।

सभी आरोपी की पहचान इस प्रकार है-

  1. सौरभ पिता विजय रघुवंशी स्थायी निवासी गुना,

  2. जितेंद्र पिता गंगाराम रघुवंशी स्थायी निवासी शिवपुरी,

  3. गौरा पिता डॉ शिवलाल स्थायी निवासी जबलपुर,

  4. प्रेरणा पिता रमेश उप्पल स्थायी निवासी गुना

  5. रवि नरवरिया पिता पदम सिंह स्थायी निवासी गुना

सभी आरोपी की पहचान

बताते चलें कि आईपीएल मैच शुरू होने के साथ ही एक और खेल क्रिकेट के रोमांच के साथ शुरू हो जाता है, यह खेल है सट्टा बाजार का! इस खेल पर लोग सट्टा बाजार में बड़े पैमाने पर दांव लगाते हैं, बता दें कि पैसा कमाने की लालसा को बढ़ावा देने वाली क्रिकेट की सट्टेबाजी महज एक लत है। इसकी वजह से हत्या और फायरिंग की वारदात हो चुकी है। सट्टेबाजी के कारण कर्ज में डूबे कई लोग आत्महत्या भी कर चुके हैं। वही वर्षों से चल रहे इस अवैध खेल की जानकारी होने के बावजूद पुलिस इस पर रोक लगाने में सफल नहीं हो पा रही है।

ग्वालियर : आईपीएल का सट्टा पकड़ा, 19 लाख रुपए, लैपटॉप-मोबाइल बरामद

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT