आरोपी को थाना मल्हारगंज पुलिस ने दबोचा
आरोपी को थाना मल्हारगंज पुलिस ने दबोचा Priyanka Yadav-RE
क्राइम एक्सप्रेस

इंदौर : जन्मदिन पर चाकू लहराने वाले आरोपी को थाना मल्हारगंज पुलिस ने दबोचा

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना ने कोहराम मचा रखा है तो वहीं दूसरी और मौजूदा हालातों से निपटने के लिए सरकार और प्रशासन द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे हैं कोरोना संकट के बीच आपराधिक गतिविधियों की तादाद में लगातार वृद्धि हो रही है जिसके चलते आए दिन कई मामले सामने आ रहे हैं इन्हीं गतिविधियों पर लगाम कसते हुए पुलिस द्वारा नियमित कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि थाना मल्हारगंज पुलिस ने लोहे का तेज़ धारदार चाकू के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया।

जन्मदिन पर आरोपी का चाकू लहराते हुए वीडियो हुआ था वायरल

बता दें कि आरोपी का स्वयं के जन्मदिन पर चाकू लहराते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले में शहर में अपराध नियंत्रण हेतु पुलिस महा निरीक्षक महोदय रेंज, इंदौर योगेश देशमुख एवं उप महानिरीक्षक शहर इंदौर हरिनारायण चारी मिश्र द्वारा इंदौर शहर में सक्रीय गुंडों-असामाजिक तत्वों की धरपकड़ एवं उनके विरुद्ध सख्त कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया था उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक पश्चिम श्री महेश चंद जैन, अति. पुलिस अधीक्षक जोन 2 श्री प्रशांत चौबे एवं नगर अधीक्षक मल्हारगंज श्री जयंत राठौर के द्वारा थाना प्रभारी प्रीतम सिंह ठाकुर को निर्देशित किया गया था।

उपरोक्त निर्देशों के पालन में प्रधान आरक्षक भगवंत सिंह गुर्जर, आरक्षक अर्जुन यादव आरक्षक कृष्ण कुमार व आरक्षक जितेंद्र को हमारा फोर्स के थाने में इलाका भ्रमण हेतु रवाना किया गया था जहां मुखबिर द्वारा सूचना मिली के एक के एक संदिग्ध व्यक्ति लाल शर्ट एवं काले कलर की पेंट पहने हुए जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह जिंसी हाट मैदान के ग्राउंड में चाकू लेकर घूम रहा है थाना मल्हारगंज पुलिस ने धारदार चाकू के साथ एक आरोपी की गिरफ्त में लिया। आरोपी के विरुद्ध थाना मल्हारगंज पुलिस द्वारा आयुध अधिनियम 1959 की धारा 25 आर्म्स एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही की गई है।

बता दें कि मुखबिर के द्वारा बताए गए हुलिए के अनुसार जिंसी हाट मैदान में जाकर देखा तो एक लड़का पुलिस को देखकर भागने लगा तत्परता के साथ पकड़ा गया, नाम पता पूछते उक्त आरोपी ने अपना नाम मोहसीन पिता मोहम्मद इशाक उम्र 19 साल, निवासी जिंसी हॉट मैदान इंदौर का होना बताया एवं तलाशी लेने पर जिसकी कमर में एक लोहे का धारदार चाकू निकला चाकू रखने व ले जाने के लाइसेंस के बारे में पूछते लाइसेंस होना नहीं बताया। आरोपी का कृत्य 25 आर्म्स एक्ट का होने से थाना लाए बाद अपराध कायम कर विवेचना लिया गया। उक्त आरोपी को पकड़ने में प्रधान आरक्षक भगवान सिंह गुर्जर आरक्षक जितेंद्र सोलंकी आरक्षक अर्जुन यादव आरक्षक कृष्ण कुमार त्रिपाठी की सराहनीय भूमिका रही।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT