फुटेज से पकड़े गए लुटेरे प्रेमी-प्रेमिका
फुटेज से पकड़े गए लुटेरे प्रेमी-प्रेमिका Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Indore : फुटेज से पकड़े गए लुटेरे प्रेमी-प्रेमिका, नाबालिग से रैकी करा, देते थे वारदात को अंजाम

Pradeep Chauhan

इंदौर, मध्यप्रदेश। परदेशीपुरा पुलिस ने लूट के मामले में एक प्रेमी उसकी प्रेमिका और 14 साल के भतीजे को गिरफ्तार किया है। आरोपी प्रेमी-प्रेमिका नाबालिग भतीजे से रैकी करवाते और एक्सीडेंट के बहाने लूट की वारदातों को अंजाम देते थे। आरोपियों ने दो सप्ताह पहले इलाके में ही बैग छीनने की वारदात की थी। सीसीटीवी फुटेज के सहारे ही पुलिस आरोपियों तक पहुंची। आरोपियों से लूट का माल भी जब्त कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक गत दिनों आशीष सर्राफ पत्नी के साथ खरीददारी कर ज्वैलरी लेकर घर सुखलिया लौट रहे थे। उसी दौरान बाइक पर सवार युवक-युवती ने उन्हें लूट लिया था। 16 जुलाई को हुई इस वारदात के बाद परदेशीपुरा पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें आरोपी कैद हो गए थे। इसके आधार पर इनकी खोजबीन की गई और अमजद उर्फ छोटू पिता हारून अब्बासी,चंदननगर, दुर्गा पति महेश वर्मा,चंदननगर और 14 साल के नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से लूट का माल बरामद हो चुका है। पुलिस के मुताबिक अमजद उर्फ छोटू और दुर्गा के बीच प्रेम संबंध है। प्रेमी प्रेमिका नाबालिग बच्चे से रैकी करवाते थे और उसके बाद वारदात को अंजाम देते थे। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी पहले भी लूट और चोरी जैसी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। उनके पास से ढाई लाख रुपए के जेवर और बाइक पुलिस ने बरामद की है। आरोपी एक्सीडेंट का बहाना बनाकर अपने शिकार को रोकते थे और उसके बाद वारदात को अंजाम देते थे। इनसे और भी वारदातों का खुलासा होने की संभावना है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT