हाईटेक तरीके से कत्ल के आरोपियों की तलाश
हाईटेक तरीके से कत्ल के आरोपियों की तलाश सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

Indore : हाईटेक तरीके से कत्ल के आरोपियों की तलाश

Pradeep Chauhan

इंदौर, मध्यप्रदेश। राजेंद्रनगर इलाके में हुए अंधे कत्ल के आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस और क्राइम ब्रांच हाईटेक तरीके का इस्तेमाल कर रही है। मृतक की पहचान के लिए भी गुमशुदगी के मामलों को खंगाला जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज से कुछ सुराग हाथ लगे हैं। युवक के पेट पर वार कर उसे मौत के घाट उतारा गया था। हत्या के बाद लाश को एक दिन तक हत्यारों ने पटक रखा दूसरे दिन रेकी कर खेत में लाश को जलाया है।

उल्लेखनीय है कि राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में बायपास के नजदीक खेत में ट्राली बैग में एक युवक की अध जली लाश मिली थी। युवक निर्वस्त्र था, महंगे सूटकेस में उसके शव को रखकर लाया गया। बाद में पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई। पुलिस ने युवक का पोस्टमार्टम करवाया। ना तो उसके सिर पर कोई घाव मिले नहीं गर्दन पर। पेट का हिस्सा काफी जल चुका है। डॉक्टर का मानना है कि पेट के हिस्से में ही वार कर उसे मौत के घाट उतारा गया है। राजेंद्रनगर पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच की टीम में भी इस हत्याकांड को सुलझाने में जुटी हुई है। पुलिस मोबाइल का पीएसटीएन डाटा निकाल रही है। जिस जगह लाश को जलाया गया वहां सुबह कम ही मोबाइल चलने की संभावना है ऐसे में पीएसटीएन डाटा से हत्यारों के मोबाइल नंबर मिलने की पूरी उम्मीद है। आसपास के टोल नाकों सहित अन्य जगहों के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस लगातार खंगाल रही है। उससे भी सुराग मिलने की पूरी संभावना है। वहीं, शार्ट पीएम रिपोर्ट में मौत एक से डेढ़ दिन पहले होने की बात सामने आई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT