सीमेंट व्यापारी की लाश मिलने से फैली सनसनी
सीमेंट व्यापारी की लाश मिलने से फैली सनसनी Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

इंदौर: सीमेंट व्यापारी की लाश मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Author : Mumtaz Khan

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का

  • हातोद थाना क्षेत्र में सीमेंट व्यापारी की लाश मिली

  • गौतमपुरा निवासी था मृतक हरिसिंह राठौर

  • इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है।

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कभी किसी की आत्महत्या की खबर, तो कभी किसी की हत्या की खबर तेजी से सामने आ रही हैं। इस बीच अब मामला मध्यप्रदेश के इंदौर से सामने आया है, शनिवार रात हातोद थाना क्षेत्र में सीमेंट व्यापारी की लाश मिली है, सीमेंट व्यापारी की लाश मिलने से हड़कंप मच गया, इस मामले की पुलिस कर रही है।

जानिए क्या है पूरी खबर :

मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का है, मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर के हातोद थाना क्षेत्र के बुडानिया रोड पर गौतमपुरा निवासी हरिसिंह राठौर की खून से सनी लाश मिली है, सीमेंट व्यापारी हरिसिंह राठौर के सिर में गोली लगी है, घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी प्रशांत चौबे भी मौके पर पहुँचे, पुलिस को लाश के पास पिस्टल मिली है, इस घटना में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है, वहीं इस मामले में परिजनों ने पैसे के लेनदेन के चलते हत्या की आशंका जताई है, बता दें कि मृतक हरिसिंह का सीमेंट का कामकाज था और पैसे के लेनदेन के चलते गौतमपुरा से इंदौर आए थे, उसके बाद हरिसिंह राठौर की लाश मिली।

जांच में जुटी पुलिस :

बता दें कि पुलिस मौके पर मौजूद है आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है ताकि सही वजह सामने आ सके। इस मामले में पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई है, वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद खुलासा हो सकेगा कि ये हत्या है या आत्महत्या! आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- बच्ची की लाश पत्थरों से कुचली मिली

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT