इंदिरा काम्प्लेक्स के बाद अब होटल में पकड़ा सेक्स रैकेट
इंदिरा काम्प्लेक्स के बाद अब होटल में पकड़ा सेक्स रैकेट सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

Indore : इंदिरा काम्प्लेक्स के बाद अब होटल में पकड़ा सेक्स रैकेट

Pradeep Chauhan

इंदौर, मध्यप्रदेश। भंवरकुआ पुलिस ने मंगलवार को होटल चंदन प्लाजा (ओयो) पर छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। तीन दिन में पुलिस ने दूसरी बार सेक्स रैकेट पकड़ा है। होटल से 11 युवक-युवतियां आपत्तिजनक अवस्था में मिले। सेक्स रैकेट में पकड़ी गई एक युवती बाहर की है जो होटल में कई दिनों से कमरा लेकर रुकी हुई थी। शेष युवतियों इंदौर की हैं जो दलालों के बुलाने पर होटल जाती थी। होटल संचालक का नाम पुनीत गौड़ सामने आया है। ये होटल सवा लाख रुपए प्रतिमाह किराए पर ली गई थी।

पुलिस को कई दिनों से होटल चंदन प्लाजा में सेक्स रैकेट की शिकायतें मिल रही थीं। पुलिस ने मंगलवार को एक मुखबिर को ग्राहक बनाकर भेजा और सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ। पुलिस ने यहां से 6 युवतियों और जिस्मफरोशी में लिप्त पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताते हैं कि युवतियों को दलाल के माध्यम से जिस्म फरोशी के लिए बुलवाया जाता था। इसमें होटल संचालक और मैनेजर की भूमिका के बारे में भी पुलिस पड़ताल कर रही है। उल्लेखनीय है कि तीन दिन पहले पुलिस ने नवलखा के इंदिरा कॉम्प्लेक्स के एक फ्लैट पर छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। इसमें दीपक चौरसिया, सतना, अविनाश, महेश मित्तल, खातेगांव सहित मुंबई की दो, कोलकाता की दो और भोपाल की एक युवती शामिल है। ये युवतियां अपने आपको माडल और फैशन डिजाइनर बताती थीं। पुलिस अब ये पता लगा रही हैं कि ये इंदौर कैसे पहुंची और इनके ग्राहक कहां से और कैसे आते हैं। इस गैंग में शामिल दलालों की भी पुलिस तलाश कर रही है। सतना का संतोष सेक्स रैकेट का मास्टर माइंड है। पुलिस ने सतना तक उसकी तलाश की लेकिन वह गिरफ्तार नहीं हो सका है। इसी बीच होटल में फिर सेक्स रैकेट पकड़ा गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT