Indore : सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने जहरीला पदार्थ पीकर की आत्महत्या
Indore : सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने जहरीला पदार्थ पीकर की आत्महत्या Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Indore : सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने जहरीला पदार्थ पीकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। राज्य से आए दिन आत्महत्या की खबरें सामने आ रही हैं। अब ऐसा ही एक और ताजा मामला इंदौर से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का :

ये मामला मध्यप्रदेश के इंदौर से सामने आया है। इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में रहने वाले एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर सौरभ शिंदे ने जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या कर ली है। इस मामले की जानकारी लगने के बाद सौरभ शिंदे को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बेटे की मौत के बाद पिता ने बहू पर लगाया गंभीर आरोप :

वहीं, बेटे की मौत के बाद पिता ने बहू पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि बहू ने ही जहर दिया है। पिता ने कहा है कि बहू जया उस पर शक करती थी और उसे नौकरी पर भी जाने नहीं देती थी। वह सौरभ शिंदे को कई बार मारा करती थी।

19 जुलाई 2021 को हुई थी सौरभ की शादी :

बताते चले की सौरभ शिंदे की 19 जुलाई 2021 को शादी हुई थी। शादी के पहले सौरभ शिंदे गुजरात में काम करता था। 6 माह से वह बेरोजगार था। पुलिस का कहना है कि शादी के बाद दोनों परिवार से अलग रह रहे थे। सौरभ की पत्नी ने पुलिस को बताया कि सौरभ का परिवार शादी से खुश नहीं था। एमवाय अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम चल रहा है।

राज्य में बढ़ रही हैं आपराधिक घटनाएं

आपको बताते चलें कि राज्य में आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं, इससे पहले भी कई मामले आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- मरीजों की मौत के डर से अस्पताल में कोरोना संदिग्ध ने खुद को चाकू से रेता

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT