फॉलोअप : प्रिंसीपल को जलाने वाला रिमांड पर
फॉलोअप : प्रिंसीपल को जलाने वाला रिमांड पर सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

फॉलोअप : प्रिंसीपल को जलाने वाला रिमांड पर, रासुका भी लगाई

राज एक्सप्रेस

इंदौर, मध्यप्रदेश। सिमरोल के बीएम कालेज की प्रिंसीपल विमुक्ता शर्मा की हालत अभी तक नाजुक बनीं हुई है। आरोपी छात्र आशुतोष श्रीवास्तव को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया है,जहां से उसे एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। इस मामले में आरोपी आशुतोष श्रीवास्तव पर रासुका भी लगा दी गई है। दूसरी ओर पूर्व में कई शिकायतों के बाद भी जांच में लापरवाही बरतने पर एएसआई को भी सस्पेंड कर दिया गया है। इस हमले को लेकर शहर में सामाजिक संगठनों का आक्रोश भी बढ़ता जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि मार्क शीट के विवाद में प्रिंसीपल विमुक्ता शर्मा को कालेज के पूर्व छात्र आशुतोष श्रीवास्तव ने पेट्रोल डालकर जला डाला था। उनकी हालत बेहद नाजुक है। उन्हें सांस लेने में भी परेशानी हो रही है। कई सामाजिक संगठन उनके स्वास्थ्य की कामना को लेकर धार्मिक आयोजन और सभाएं कर रहे हैं।

कलेक्टर ने लगाई रासुका, एक दिन का रिमांड :

कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी द्वारा आपराधिक प्रवृत्तियों में लिप्त विजय श्री नगर कालानी नगर, थाना एरोड्रम रोड, निवासी आशुतोष पिता संतोष श्रीवास्तव को राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम-1980 की धारा 3 (2) के तहत निरूद्ध करने के आदेश जारी किये हैं। माना जा रहा है कि ये कार्रवाई आरोपी आशुतोष के कालेज में कई बार हरकत करने के कारण की गई है। दूसरी ओर जांच में लापरवाही बरतने वाले एएसआई को भी सस्पेंड किया जा चुका है। 14 फरवरी 2022 को बीएम फार्मेसी कॉलेज की ओर से छात्र आशुतोष श्रीवास्तव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसमें कहा गया था कि उसने आत्महत्या करने की धमकी दी है। इस मामले की जांच एएसआई संजीव तिवारी को सौंपी गई थी। एसपी भगवतसिंह बिरदे ने बताया का इस मामले में तिवारी ने लापरवाही बरती इसीलिए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है।

प्रिंसीपल को जलाने के दौरान आशुतोष श्रीवास्तव भी झुलसा है। उसका इलाज एमवाय में करवाया जा रहा है। शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश कर पुलिस ने रिमांड मांगा है। कोर्ट ने उसे एक दिन के रिमांड पर भेज दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT