बेटे के बर्थडे पर दंपती ने जहर खाया
बेटे के बर्थडे पर दंपती ने जहर खाया Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

आत्मघाती कदम! बेटे के बर्थडे पर दंपती ने जहर खाया, दोनों की हालत गंभीर

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश के इंदौर जिले का

  • प्रदेश के इंदौर जिले में दंपती ने खाया जहर

  • दोनों को एमवाय अस्पताल में करवाया गया भर्ती

  • पुलिस वारदात के कारणों की कर रही है जांच

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां खतरनाक महामारी कोरोना का प्रकोप अब तक जारी है वहीं इस बीच आपराधिक गतिविधियों के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं प्रदेश में आए दिन इन मामलों में इजाफा देखा जा रहा है, बता दें कि मध्यप्रदेश में इन दिनों हर समस्या के समाधान के लिए आत्मघाती कदम उठाने का चलन तेजी से बढ़ रहा है। अब ताजा मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का, मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर जिले में दंपती ने खाया जहर।

जानिए पूरी खबर :

मामला मध्यप्रदेश के इंदौर जिले का है। मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर जिले के एमआईजी थाना क्षेत्र में सोमवार रात बेटे के बर्थडे पर दंपति ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की, जानकारी के मुताबिक दोनों महाराजा यशवंतराव (एमवाय) अस्पताल में भर्ती है, जहां दंपति की हालत गंभीर है।

बेटे के बर्थडे पर पति देरी से घर पहुंचा तो पत्नी से हुआ झगड़ा :

इस मामले में अस्पताल आए परिजनों ने बताया कि बेटे के जन्मदिन पर राेशनी ने घर पर छोटा सा कार्यक्रम रखा था, तभी बेटे के जन्मदिन पर पति देरी से घर पहुंचा तो पति-पत्नी में विवाद हो गया, गुस्से में आकर पत्नी ने जहर खा लिया, यह देख गुस्साए पति ने भी जहर खा लिया। विवाद होता देख परिजन दौड़कर आए तो दोनों को हालत बिगड़ रही थी, इस पर उन्हें तत्काल एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे।

पुलिस वारदात के कारणों की कर रही है जांच

इस मामले में टीआई विनोद दीक्षित के मुताबिक दंपति की हालत गंभीर है, बयान न देने के कारण अभी कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि पुलिस वारदात के कारणों की जांच कर रही है। उसका कहना है कि जांच के बाद ही सही बात सामने आ पाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT