1.10 करोड़ एमडी के मामले में फरार तमिलनाडु के दो तस्कर बंदी
1.10 करोड़ एमडी के मामले में फरार तमिलनाडु के दो तस्कर बंदी सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

Indore : 1.10 करोड़ एमडी के मामले में फरार तमिलनाडु के दो तस्कर बंदी

Pradeep Chauhan

इंदौर, मध्यप्रदेश। नशे के सौदागरों के खिलाफ चलाए जा रहे आपरेशन प्रहार के तहत क्राइम ब्रांच ने 1.10 करोड़ रुपए की एमडी के मामले में फरार तमिलनाडु के दो इनामी तस्करों को पटेल ब्रिज के पास से गिरफ्तार किया है। आशंका है कि वे फिर इंदौर में एमडी के अन्य तस्करों से मिलने के लिए आए थे। उनसे उन तस्करों के बारे में जानकारी ली जा रही है। दूसरी कार्रवाई में क्राइम ब्रांच 100 ग्राम चरस के साथ एक तस्कर को पंढरीनाथ इलाके से दबौचा है। तेजाजी नगर पुलिस ने भी पांच लाख की ब्राउन शुगर के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया है।

मध्यप्रदेश शासन के दिशा निर्देशानुसार अवैध मादक पदार्थां की तस्करी करने वाले तथा विभिन्न प्रकार के मनोत्तेजक ड्रग्स सप्लाय करने वाले तस्करों व ड्रग्स पैडलरों के खिलाफ ऑपरेशन प्रहार चलाया जा रहा है। पुलिस कमिश्नर हरिनारायणाचारी मिश्र ने नशे के कारोबार में लिप्त आरोपियों एवं फरार आरोपियों की धरपकड़ करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस उपायुक्त अपराध निमिष अग्रवाल के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अपराध गुरूप्रसाद पाराशर ने टीम को कार्रवाई के लिए दिशा निर्देश दिए हैं। कुछ विशेष इनफारमर्स को भी सक्रिय किया है। टीम को छानबीन के दौरान 6 अगस्त 2021 को थाना अपराध शाखा की टीम द्वारा आरोपी अय्युब उर्फ मारसाहब को 1 किलो 100 ग्राम एमडी ड्रग्स के साथ गिरफ्तार कर केस दर्ज कर विवेचना में लिया गया था। टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि एन डी पी एस एक्ट में फरार आरोपी राजू व रवि पटेल ब्रिज रेल्वे स्टेशन के पास दिखे है। टीम ने घेराबंदी कर फरार आरोपियों रवि पिता एस. शंकर, पालनकोटे तिरलनवैली तमिलनाडू एवं राजेश उर्फ राजू पिता सुब्रमण्यम, वाणाग्राम चैन्नई को गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों पर तीन-तीन हजार का इनाम भी घोषित था।

100 ग्राम चरस के साथ तस्कर बंदी :

क्राइम ब्रांच को मुखविर से सूचना मिली कि एक संदिग्ध मच्छी बाजार शौचालय के पास चरस की तस्करी करने के लिये खड़ा है। टीम ने स्पाट पर पहुंचकर घेराबंदी कर संदिग्ध जुनेद उर्फ जुबेर नालिया पिता शब्बीर, कड़ावघाट को पकड़ा। तलाशी लेने पर उसके पास से 100 ग्राम चरस जब्त की गई। आरोपी के खिलाफ पंढरीनाथ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर गिरफ्तार कर लिया है।

पांच लाख ब्राउन शुगर सहित बंदी :

तेजाजीनगर पुलिस द्वारा मादक पदार्थ तस्करों की धरपकड़ हेतू अभियान चलाया गया। थाना प्रभारी तेजाजीनगर व उनकी टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि सेज यूनिवर्सिटी ब्रिज के पास बायपास रोड पर एक संदिग्ध ब्राउन शुगर बेचने के लिए खड़ा हुआ है। टीम ने स्पाट पर छापा मारकर मौसम पिता धर्मराज वर्मा, जबरन कालोनी को पकड़ा। इसके पास से 70 ग्राम ब्राउन शुगर मिली। इसकी कीमत 5 लाख रुपए बताई गई है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT