कोई कार तो कोई मोबाइल चोरी में हो रहा गिरफ्तार
कोई कार तो कोई मोबाइल चोरी में हो रहा गिरफ्तार सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

Indore : ये क्या हो रहा है स्मार्ट सिटी में रहने वालों को..!

Pradeep Chauhan

इंदौर, मध्यप्रदेश। चोरी की वारदातों में अक्सर गुंडे-बदमाश और नशेड़ियों के नाम सामने आते हैं। लेकिन चोरी के दो मामलों में एक प्रतिष्ठित परिवार के युवक के खिलाफ कैफै संचालक की कार चोरी के मामले में केस दर्ज हुआ है, वहीं दूसरी और एक प्रतिष्ठित दंपति के खिलाफ डाक्टर के मोबाइल चोरी और जान से मारने की धमकी के मामले में केस दर्ज हुआ है।

पहले मामले में संयोगितागंज पुलिस ने एक उच्च शिक्षित चोर को गिरफ्तार किया है। उसकी मां शिक्षिका है और पिता भी प्रतिष्ठित व्यक्ति हैं। आरोपी जिस कैफे पर चाय नाश्ता करने जाता था उसी के मालिक की कार चुरा ली। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम अभिलाष पिता मधुसूदन नायर, ग्रेटर तिरुपति है। उसने आदित्य पिता अजय निवासी स्कीम नंबर 71 की नवरतन बाग में कैफे रेस्टोरेंट से उनकी कार चुराई थी।

विजयनगर पुलिस ने भी एक डाक्टर की शिकायत पर उनके पड़ोसी दंपति के खिलाफ मोबाइल चोरी और जान से मारने की धमकी का केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक रायल व्यू अपार्टमेंट में रहने वाले डाक्टर विजय चौरड़िया का मोबाइल चोरी हो गया था। उन्हें पता चला कि वह मोबाइल उनके पड़ोस में रहने वाले अमन राय और अंकिता राय ने चुराया है। डाक्टर ने इनसे मोबाइल के बारे में पूछा तो पति-पत्नी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दे डाली। डाक्टर चौरड़िया की शिकायत के बाद पुलिस ने अमन राय और अंकिता राय के खिलाफ केस दर्ज किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT