खुड़ैल क्षेत्र में पेड़ पर लटके मिले युवक-युवती
खुड़ैल क्षेत्र में पेड़ पर लटके मिले युवक-युवती Priyanka Yadav
क्राइम एक्सप्रेस

इंदौर: घर के आंगन में पेड़ पर लटके मिले युवक-युवती, जांच में जुटी पुलिस

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ता ही जा रहा है आत्महत्या का ग्राफ, एक और आत्महत्या का ताजा मामला इंदौर से सामने आया है, मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के खुड़ैल थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की और एक युवक फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, प्रारंभिक तौर पर मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

जानिए क्या है पूरी घटना :

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के खुड़ैल थाना क्षेत्र में युवक-युवती फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि कल देर रात आत्महत्या करने वाले 23 वर्षीय युवक का 30 नवंबर को विवाह होने वाला था। बताया गया है कि युवक और नाबालिग लड़की एक दूसरे से प्रेम करते थे और संभवत: इसी वजह से दोनों ने एकसाथ आत्महत्या कर ली।

मामले की जांच कर रही है पुलिस :

बताते चलें कि युवक-युवती घर के आंगन में नीम के पेड़ पर लटके मिले हैं, सुबह परिजन सोकर उठे तो दाेनों फंदे पर लटके हुए थे। प्रारंभिक तौर पर मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के आंगन में लगे एक पेड़ से दोनों के शव सुबह उतारे, शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। खुडै़ल पुलिस मर्ग कायम कर खुदकुशी के कारणों की जांच कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT