अंधविश्वास की भेंट चढ़ी मासूम की जान
अंधविश्वास की भेंट चढ़ी मासूम की जान Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

अंधविश्वास की भेंट चढ़ी मासूम की जान! काला जादू करते हुए मां-बाप ने बेटी को पीट-पीटकर मार डाला

Sudha Choubey

महाराष्ट्र, भारत। महाराष्ट्र के नागपुर (Nagpur) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें, महाराष्ट्र के नागपुर में पांच साल की एक बच्ची के माता-पिता ने बुरी शक्तियों को भगाने के लिए बच्ची पर काला जादू करते हुए उसे पीट-पीट कर मार डाला। माता-पिता के अंधविश्वास ने एक मासूम की जान ले ली। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया:

पुलिस ने इसको लेकर बताया कि, यह घटना शुक्रवार-शनिवार की बीच रात की है। पुलिस ने बच्ची के पिता सिद्धार्थ चिमने (45), मां रंजना (42) और चाची प्रिया बंसोड़ (32) को गिरफ्तार किया है। कालू जादू करने पर बच्ची बेहोश हुई तो आरोपी शनिवार सुबह उसे एक दरगाह पर ले गए। बाद में, वे उसे सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले गए और वहां से भाग गए।

पुलिस अधिकारी ने इस बारे में बताया कि, सुभाष नगर निवासी चिमने यूट्यूब पर एक स्थानीय समाचार चैनल चलाता है। वह पिछले महीने गुरु पूर्णिमा पर अपनी पत्नी और पांच और 16 साल की दो बेटियों के साथ तकलघाट इलाके में एक दरगाह गया था।

ये है पूरा मामला:

यह पूरा मामला महाराष्ट्र के नागपुर जिले का है। यहां सिद्धार्थ चिमने नाम का शख्स पिछले महीने गुरु पूर्णिमा के मौके पर अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ तकलघाट इलाके में एक दरगाह गया था। इसके बाद से सिद्धार्थ ने अपनी 5 साल की बेटी के व्यवहार में कुछ बदलाव महसूस किया। सिद्धार्थ का मानना ​​था कि, उसकी बच्ची पर कुछ बुरी शक्तियों का साया है और उसने उन्हें दूर भगाने के लिए 'काला जादू' करने का फैसला किया।

जिसके बाद लड़की के माता-पिता और चाची ने रात में काला जादू करना शुरू किया और उसका वीडियो भी बनाया, जिसके बाद में पुलिस ने उनके फोन से बरामद कर लिया। वीडियो में आरोपी रो रही लड़की से कुछ सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। अधिकारी ने बताया कि, बच्ची सवालों को समझ नहीं पा रही थी।

अधिकारियों ने बताया कि, इसी दौरान तीनों आरोपियों ने बच्ची को कथित तौर पर बुरी तरह पीटा, जिसके बाद वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। इसके बाद आरोपी शनिवार सुबह बच्ची को एक दरगाह पर ले गए। बाद में, वे उसे सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले गए और वहां से भाग गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT