शादी का झांसा देकर किया बलात्कार
शादी का झांसा देकर किया बलात्कार सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

इंदौर : शादी का झांसा देकर करता रहा शोषण

Author : राज एक्सप्रेस

इंदौर, मध्यप्रदेश। परदेशीपुरा पुलिस ने जनता क्वार्टर निवासी युवती की शिकायत पर वहीं के युवक को हिरासत में ले लिया। आरोपी ने युवती को झांसे में लेकर संबंध बनाए और अब दूसरी लड़की से शादी करने वाला था।

पुलिस के अनुसार युवती की शिकायत पर रजत चौहान के खिलाफ केस दर्ज किया है। युवती ने बताया कि उसकी रजत से दोस्ती थी, दोनों परिवार की मर्जी के बिना साथ रहे। इस दौरान रजत संबंध बनाता रहा। हाल ही में रजत के दोस्तों ने बताया कि उसकी कहीं और शादी होने वाली है। इस पर युवती परिजनों के साथ थाने पहुंच गई और शिकायत की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिला से छेड़छाड़ में तीन पर केस :

सेंट्रल कोतवाली पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर तीन बदमाशों के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी उसे परेशान करते और अश्लील कमेंट करते थे। गुरुवार को तीनों ने महिला को अकेले समझकर रोका और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे। पुलिस ने शिकायत पर आरोपित अरविंद ठाकुर, नितिन ठाकुर व सूरज ठाकुर के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी और फरियादी की कोठारी मार्केट इलाके में कटलरी की दुकानें हैं। तीनों कई दिनों से महिला को परेशान कर रहे थे, छेड़छाड़ को लेकर पहले इन्हें समझाइश भी दी लेकिन असर नहीं हुआ। कल हुई घटना के बाद युवती परिजनों के साथ थाने पहुंची और केस दर्ज कराया है।

उधर बाणगंगा पुलिस ने भी महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी शिव पुत्र ओम्कारलाल प्रजापत कई दिनों से महिला का पीछा कर रहा था। गुरुवार को महिला अकेली थी तो उसे पकड़ा और हरकतें करने लगा। महिला जैसे-तैसे छूटकर भागी तो आरोपी ने धमकाया कि यदि यह बात किसी को बताई तो वह उसे जान से खत्म कर देगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT