सीसीटीवी कैमरे के सहारे हत्याकांड की जांच
सीसीटीवी कैमरे के सहारे हत्याकांड की जांच सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

Bhopal : सीसीटीवी कैमरे के सहारे हत्याकांड की जांच, फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

Faraz Sheikh

भोपाल, मध्यप्रदेश। सूखी सेवनिया इलाके में युवक की हत्या के मामले में अब पुराने शहर से उसके घर के बीच में चौक-चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालेगी। क्योंकि पुलिस को उसके मोबाइल की कॉल डिटेल से कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। ऐसे में पुलिस को शक है कि हत्या करने वाला उसका करीबी है। पुलिस मृतक के रिश्तेदारों और घटना स्थल के पास रहने वालों से भी पूछताछ करने की तैयारी में है। वहीं पुलिस की दो टीमों ने कैमरों को खंगालने का काम शुरु कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक ग्राम पिपलिया बाज खां में रहने वाले सुनील नामदेव (26) पुत्र कैलाश नामदेव कोहेफिजा में रहने वाले कुकरेजा के यहां ड्राइवर था। सुनील रोजाना रात करीब 11 बजे तक घर पहुंच जाता था। बुधवार रात वह नहीं पहुंचा। गुरुवार सुबह करीब 7 बजे उसके पिता मंदिर जाने के लिए निकले, तो घर से करीब 100 मीटर दूर टपरे के पास उसकी बाइक खड़ी मिली। जबकि वह घायल अवस्था में था। बाद में उसकी मौत हो गई थी। अयोध्या नगर सीएसपी सुरेश दामले ने बताया कि कोहेफिजा से लेकर उसके घर लौटने तक के फुटेज खंगाले जाएंगे। जिससे पता चल सके कि वह अकेले आया था या कोई और साथ में था। क्योंकि उसकी कॉल डिटेल में सिर्फ दोस्तों से हुई बातचीत की बात सामने आई है और वह घटना के समय में भी घर पर थे। पुलिस का कहना है जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT