दामाद ने चाचा ससुर की गर्दन कुल्हाड़ी से उड़ायी, मौत
दामाद ने चाचा ससुर की गर्दन कुल्हाड़ी से उड़ायी, मौत Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

जबलपुर : दामाद ने चाचा ससुर की गर्दन कुल्हाड़ी से उड़ायी

Author : राज एक्सप्रेस

जबलपुर, मध्य प्रदेश। चरगवां थानातंर्गत ग्राम हीरापुर में पत्नी से हुए विवाद पर कल्याण मरावी ने चाचा ससुर रज्जु गौड़ की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी, वहीं उनकी पत्नि कल्लूबाई व साले पन्नालाल की हत्या करने के लिए हमला किया, हमले में दोनों के शरीर पर चोटें आई, जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां पर दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। हमला होते देख आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिन्हें देख हमलावर कल्याण मरावी और ज्यादा आक्रोशित हो गया। जिसे ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना को लेकर हीरापुर गांव में मातम छाया रहा, जिसे देखो वह घटनाक्रम को लेकर चर्चा करते नजर आया।

क्या है मामला :

चरगवां पुलिस के अनुसार हीरापुर गांव निवासी कल्याण मरावी की बेटी ने करीब 6 माह पहले कोहली गांव में एक युवक से प्रेमविवाह कर लिया था। इसके बाद से कल्याण सिंह ने अपनी बेटी से रिश्ते खत्म कर दिए, यहां तक कि अपनी पत्नी गुड्डीबाई को भी बेटी से मिलने से मना कर दिया। बीते दिन गुड्डीबाई कोहली गांव अपने मायके गई थी, भाई, भाभी से मिलने के बाद वे अपनी बेटी से मिलने के लिए चली गई। रात में हीरापुर अपने घर लौटी गुड्डीबाई ने पति कल्याण सिंह को बात करते हुए बताया कि वह बेटी से मिलने के लिए भी गई थी, इस बात से कल्याणसिंह आग बबूला हो गया और उसने गुड्डीबाई के साथ मारपीट करते हुए घर से निकाल दिया। पति द्वारा की गई मारपीट से व्यथित गुड्डीबाई फिर अपने मायके कोहली गांव आ गई और घटना के बारे में बताया। मंगलवार सुबह कल्याण मरावी ने नींद की गोलियां खा ली, इस बात की जानकारी मिलते ही चाचा ससुर रज्जू गौड़, साला पन्नालाल, सरहज कल्लूबाई व पत्नी गुड्डीबाई हीरापुर आ गए, सभी को घर पर देख कल्याण मरावी फिर गुस्से से आग बबूला हो गया, उसने कुल्हाड़ी उठाकर चाचा ससुर रज्जू गौड़ की गर्दन काटकर हत्या कर दी। रज्जू गौड़ को खून से लथपथ हालत में देख साला पन्नालाल और उनकी पत्नि सहित परिवार के अन्य लोगों में चीख पुकार मच गई, पन्नालाल कल्लूबाई ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो उनपर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिससे पन्नालाल व कल्लूबाई के शरीर पर गंभीर चोटें आई, चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिन्होने रज्जू गौड़, पन्नालाल व कल्लूबाई को खून से लथपथ हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए, आसपास के लोगों को देख कल्याण मरावी ने इनके साथ भी गाली गलौज करते हुए खदेड़ दिया। कुछ देर बाद गांव के और भी लोग एकत्र हो गए, सभी ने किसी तरह कल्याण मरावी को पकड़कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया। जहां पर दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने हमलावर कल्याण मरावी के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

बेटी से मिलने पर पत्नी व ससुराल वालों से हुआ आक्रोशित :

चर्चा में यह बात भी सामने आई कि बेटी ने समाज के ही युवक से शादी कर ली थी, इसके बाद से कल्याण मरावी नाराज रहा। उसने पत्नी गुड्डीबाई, ससुर, साले से मना किया था कि बेटी से कोई संबंध न रखे। इसके बाद भी पत्नी गांव गई तो बेटी से मिली, ससुराल के लोग भी आते जाते रहे, जिससे वह आक्रोशित रहा। पत्नी गुड्डीबाई ने बताया कि वह बेटी से मिली थी तो वह और भड़क गया। जिसके बाद उक्त वारदात को अंजाम दिया।

पत्नी को भी मारने दौड़ा :

पुलिस को पूछताछ में पत्नी गुड्डीबाई ने बताया कि चाचा रज्जू गौड़ की हत्या के बाद कल्याण मरावी ने हमला करने की कोशिश की, जिस पर पन्नालाल व उनकी पत्नी कल्लूबाई आ गई तो उनपर ही वार कर दिया। इस बीच गांव के लोग एकत्र हो गए, जिन्होंने गुड्डीबाई को बचा लिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT