5 साल की मासूम बच्ची का रेप
5 साल की मासूम बच्ची का रेप Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

जबलपुर: 5 साल की मासूम से 17 साल के लड़के ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Author : Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। नहीं थम रही हैवानियत, जहां एक ओर हमारा देश विकासशील भारत की बात करता है वहीं दुष्कर्म की बड़ी वारदातें नींव को कमजोर करती हैं। बता दें कि कोरोना संकट के बीच भी लगातार सामने आ रहे दुष्कर्म के मामलों के कारण प्रदेश शर्मसार हो रहा है, अब दुष्कर्म का मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर से सामने आया है।

जानिए पूरी खबर :

यह मामला जबलपुर जिले के कुंडम क्षेत्र का है, कुंडम क्षेत्र में एक पांच साल की बच्ची के साथ 17 साल के लड़के द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है, बता दें कि आरोपी किराना दुकान चलाता है, बच्ची चॉकलेट लेने किराना दुकान पर गई थी, तभी 17 साल के लड़के ने बच्ची को अकेला पाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को पांच वर्षीय पीड़ित को उसकी मां ने चाॅकलेट खाने के लिए 10 रुपए दिए थे, बच्ची पैसे लेकर दुकान पर पहुंची। वहां आरोपी ने अकेला पाकर उसके साथ रेप किया, काफी देर बाद भी जब बच्ची नहीं लौटी, तो मां ढूंढने निकली। रास्ते में बच्ची राेते हुए मिली, मां ने जब बच्ची से पूछा क्या हुआ तो बच्ची ने बताया कि दुकान वाले भैया गंदे हैं उसने प्राइवेट पार्ट की ओर इशारा करते हुए बताया कि यहां दर्द हो रहा है।

आरोपी को हिरासत में :

मां अपनी बेटी को लेकर पुलिस चौकी पहुंची और रेप का मामला दर्ज कराया, इस मामले में कुंडम पुलिस रेप का केस दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया है।

बता दें कि प्रदेश में कोरोना संकट के बीच भी अपराध नहीं थम रहे हैं, वहीं सबसे ज्यादा दुष्कर्म की घटना सामने आ रही हैं, ऐसी खबरें देख कर व सुन कर ऐसा लगता है, जैसे इस दुनिया में कोई इंसानियत बची है ही नहीं, क्योंकि दरिंदे अपनी सभी हदों को पार कर रहे हैं, न जाने लोगों का मानसिक स्तर इतना नीचे कैसे गिरता जा रहा है कि समाज के ये दरिंदे महिला, वृद्धा यहाँ तक की मासूम बालिकाओं तक को नहीं बख्श रहे हैं।

बलात्कार की वारदातें जारी, आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- 5 वर्षीय मासूम के साथ किशोर ने किया बलात्कार

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT