10 किलों गांजे के साथ आरोपी गिरफ्तार
10 किलों गांजे के साथ आरोपी गिरफ्तार सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

जबलपुर : 10 किलो गांजे के साथ आरोपी गिरफ्तार, महिला तस्कर फरार

Author : राज एक्सप्रेस

जबलपुर,मध्य प्रदेश। चरगवां में बाईक पर गांजे की खेप लेकर पहुंचे आरोपी को क्राईम ब्रांच व चरगवां पुलिस ने धर दबोचा। पुलिस ने आरोपी के पास से मिली बोरी पर एक लाख रुपये कीमती 10 किलों गांजा बरामद किया है। वहीं आरोपी जिस महिला से उक्त गांजा खरीदकर लाया था, वह फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

सीएसपी बरगी रवि चौहान ने बताया कि क्राईम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली कि थाना चरगवॉ अंतर्गत ग्राम घुघरा में वन विभाग की नर्सरी के सामने एक व्यक्ति बजाज प्लेटीना काले रंग की मोटर सायकिल जिसका रजिस्ट्रेशन नम्बर एमपी 20 एमव्ही 3076 है की टंकी पर सफेद रंग की प्लास्टिक की बोरी मे गांजा रखे हुये है। जो किसी ग्राहक का खड़े होकर इंतजार कर रहा है। यदि तुरंत दबिश दी गयी तो रंगे हाथों पकड़ा जायेगा। सूचना पर एन.डी.पी.एस. एक्ट के प्रावधानो के तहत कार्यवाही करते हुये तत्काल योजनाबद्ध तरीके से क्राईम ब्रांच एवं थाना चरगवॉ पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा दबिश दी गयी। जहां मुखबिर के बतायेनुसार हुलिये का व्यक्ति बताये हुये नम्बर की मोटर सायकिल की टंकी पर एक सफेद रंग की बोरी रखे हुये दिखा, जो पुलिस को देखकर भागने लगा। जिसे घेराबंदी कर पकड़ा एवं नाम पता पूछा तो अपना नाम धनराज उर्फ मुन्नालाल रजक पिता तेजीलाल रजक उम्र 46 वर्ष निवासी ग्राम बगरई चरगवॉ का रहने वाला बताया। टंकी के उपर रखी बोरी की तलाशी ली गयी तो बोरी के अंदर प्लास्टिक के टेप से लिपटे हुये 1 बड़े पैकिट में मादक पदार्थ गांजा रखे हुये मिला। जो तौल करने पर कुल 10 किलो गांजा होना पाया गया। उक्त गांजा कहाँ से और कैसे प्राप्त किया के सम्बन्ध मे पूछताछ करने पर रात्रि में श्रीमति भूरी बाई रजक उम्र 35 वर्ष निवासी खलरी थाना तिलवारा से खरीदकर लाना बताया। आरोपी के कब्जे से 10 किलो गांजामय मोटर सायकिल जप्त करते हुये आरोपी धनराज एवं भूरी बाई के विरूद्ध धारा 8, 20, 29 एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुये भूरी बाई की तलाश जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT